Follow Us

लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर आज कन्नौज नगर मंडल का प्रमुख सम्मेलन का आयोजन सिंह वाहिनी रोड स्थित सरस्वती विद्यामंदिर इंटर कॉलेज के प्रांगण में किया गया

कन्नौज समाचार

जिला ब्यूरो धर्मेंद्र कुमार के साथ संतोष कुमार

 

लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर आज कन्नौज नगर मंडल का प्रमुख सम्मेलन का आयोजन सिंह वाहिनी रोड स्थित सरस्वती विद्यामंदिर इंटर कॉलेज के प्रांगण में किया गया·

सम्मेलन में सांसद सुब्रत पाठक , जिला अध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया,लोकसभा संयोजक नरेंद्र राजपूत, विधान सभा प्रभारी अनिल शुक्ला मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
वही जिला अध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया ने कहा कि चुनाव का बिगुल बज चुका है । आप सब की ताकत की वजह से विरोधी घबरा गया है । हार के डर से अभी कुछ परिवार वादी पार्टियों ने अपने प्रत्यासी भी घोषित नहीं कर पाए है । कार्यकर्ताओ का उत्साह देख कर कहा की अब कोई कही से आए चाहे सैफई से आए अब विरोधियों की हार निश्चित है ।
वही सांसद सुब्रत पाठक ने कहा जब आप ने एक चाय बेचने वाले एक गरीब के बेटे मोदी को देश का प्रधानमंत्री बना दिया तो मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद इस देश के खज़ाने को गरीब सोसित, मजदूर ,किसान, नौजवान के लिए खोल दिया की कैसे सब खुसाल हो कैसे सबका साथ हो और कैसे सबका का विकास हो , महिलाओ को राजनीत क्षेत्र में 33% आरक्षण देकर मोदी जी ने महिलाओं को सम्मान देने का काम किया है। मोदी जी लगातार भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए काम कर रहे है धारा 370 जैसे कलंक को धोने का काम किया । गरीबों को प्रधान मंत्री आवास योजना के तहत गरीब को छत देने का काम किया ,वही आयुष्मान योजना के तहत गरीब को जीने का अधिकार दिया ,नहीं तो पिछली सरकारों में केवल सरकारी योजना पर सिर्फ और सिर्फ कुछ जाति, वर्ग विशेष के लोगो का ही अधिकार होता था , यहा तक सपने देखने का अधिकार भी गरीबों को नहीं था , आगे कहा की समाजवादी पार्टी से वही यादव चुनाव लड़ सकता है जो शैफेई घराने में पैदा हुआ हो इनकी नजरो में वही यादव चुनाव लड़ने योग्य जो इनके परिवार का हो ।
वही सम्मेलन में कन्नौज नगर पन्ना प्रमुख सहित पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे ।

Leave a Comment