Follow Us

उज्जैन की बड़नगर विधानसभा के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे पर हुआ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज,

उज्जैन की बड़नगर विधानसभा के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे पर हुआ दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज,

इंदौर के महिला थाने में युवती ने करवाया प्रकरण दर्ज,

युवती को शादी का झांसा देकर विधायक के बेटे करण मोरवाल ने किया दुष्कर्म,

आरोपी उज्जैन का पूर्व युवक कांग्रेस जिला कार्यकारी अध्यक्ष था,

युवती युवा कांग्रेस में है पदाधिकरी ,

धारा 376 में हुआ प्रकरण दर्ज,

उज्जैन के समीप बड़नगर के कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर शुक्रवार देर शाम युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। जानकारी के अनुसार युवती कुछ दिनों पहले डीआईजी से शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने पीड़िता के बयान के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया।

पीड़िता ने बताया कि कुछ महीनों पहले करण भवरकुआं थाना क्षेत्र किसी होटल में लेकर गया था। जिसके बाद युवती के साथ उसने कई बार दुष्कर्म किया है। और युवती पुलिस से शिकायत ना करें इसके लिए कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुका है। थाना प्रभारी ज्योति शर्मा के मुताबिक पीड़िता के केट रोड पर कुछ वर्षों पहले करण से संपर्क में आई थी। युवती को शादी का झांसा भी दिया गया ।टीआइ के मुताबिक पीड़िता कैट रोड़ पर उसकी मुलाकात हुई थी और पिछले साल दिसंबर में करण के संपर्क में आइ थी।

पटवारी को धमकी का ऑडियो हुआ था वायरल — 2020 नवंबर में विधायक पुत्र का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था । जिसमें वे सरकारी जमीन पर हो रहे अवैध निर्माण को रोकने पर महिला पटवारी को धमकाते सुनाई दे रहे थे । कथित वायरल ऑडियो में विधायक के बेटे और महिला पटवारी के बीच साढ़े तीन मिनट तक बात हुई थी । जिला ब्यूरो उज्जैन से विशाल जैन की रिपोर्ट✍️

Leave a Comment