Follow Us

नियम पालन करवाने की सजा:लाइसेंस मांगने पर शख्स ने ट्रैफिक कांस्टेबल को

नियम पालन करवाने की सजा:लाइसेंस मांगने पर शख्स ने ट्रैफिक कांस्टेबल को बाइक से मारी टक्कर, काफी दूर तक सड़क पर घसीटा; हुआ गिरफ्तार

मुंबई- यह घटना मौके पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है।

शहर में जारी लॉकडाउन की वजह से कई इलाकों में नाकाबंदी जारी है। नियम का पालन नहीं करने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई हो रही है। इस बीच पिंपरी चिंचवाड़ से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बाइक को रोकना यातायात पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया।

बाइक रोकने के चक्कर में वह गिर पड़ा और बाइक सवार उसे घसीट कर काफी दूर तक ले गया। यह पूरी घटना मौके पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुई है।

इस घटना के बाद पुलिस ने संजय एकनाथ शेगे (42) नाम के शख्स को अरेस्ट कर लिया है। घायल ट्रैफिक पुलिसकर्मी का नाम शंकर तुकाराम इंगले (47) है। इंगले का पुणे के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज जारी है।

ऐसे हुई दुर्घटना

पिंपरी ट्रैफिक डिपार्टमेंट से मिली जानकारी के अनुसार, हिंजवाड़ी परिवहन विभाग के कांस्टेबल शंकर इंगले एक नाकाबंदी पर ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान संजय शेगे तेज रफ्तार से वहां से गुजरा। कांस्टेबल इंगले ने उसे रोका और उसका लाइसेंस और अन्य दस्तावेज मांगे। आरोपी शेगे ने लाइसेंस और दस्तावेज दिखाने की बजाय इंगल से बहस करनी शुरू कर दी, इंगले को धक्का दिया और बाइक से भागने का प्रयास किया।

सीसीटीवी में तस्वीर कैद होने के बाद पुलिस ने सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

 

Bureau Chief

साकिब हुसैन 

 INDIAN TV NEWS

मुंबई

www.indiantvnews.in

Leave a Comment