दमोह। कोरोना काल में घर घर जाकर बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरुक करने पर छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग ने दमोह की शिक्षिका संगीता सिंह के लिए किया “शिक्षा शिल्पी अवार्ड” से पुरुस्कृत

0
194

*कोरोना काल में घर घर जाकर बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरुक करने पर छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग ने दमोह की शिक्षिका संगीता सिंह के लिए किया “शिक्षा शिल्पी अवार्ड” से पुरुस्कृत.*

 

लखन ठाकुर, दमोह…✍️

दमोह – कोरोना काल में शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों के लिए शिक्षा विभाग के द्वारा नवाचार के माध्यम से चयन करते हुए। देश भर में 11 शिक्षकों का चयन किया गया था। जिनके द्वारा कोरोना काल में घर घर जाकर नवाचार करते हुए बच्चों को शिक्षा के प्रति मोहल्ला क्लास व वीडियो के माध्यम से जागरुक करने का कार्य किया गया।
जिसमें दमोह जिले के प्राथमिक शाला लुहर्रा में पदस्थ शिक्षिका श्रीमती संगीता सिंह प्राथमिक शिक्षक के लिए एमडी एजुकेशन सोसायटी सरायपाली छत्तीसगढ़ से शिक्षा विभाग के वरिष्ठ आधिकारी अनिल प्रधान के द्वारा कोरियर के माध्यम से प्राप्त होने के बाद दमोह के बीआरसीसी पदम सिंह के द्वारा शिक्षिका श्रीमती संगीता सिंह के लिए।

“राष्ट्रिय शिक्षा शिल्पी” पुरुस्कार से समस्त स्टाफ की मौजूदगी में सम्मानित किया गया। उनकी इस उपलब्धि से समस्त स्टाफ व परिजनों मे हर्ष व्याप्त है, जिन्हे अवार्ड मिलने के बाद लोगों ने मिष्ठान खिलाकर बधाइयां प्रेषित करते हुए। शिक्षिका श्रीमती संगीता सिंह के उज्ज्वल भविष्य की कामनाएं की।

*ब्यूरो चीफ-लखन ठाकुर,,रिपोर्ट-सुनील पटेल जिला दमोह मध्य प्रदेश*

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here