Follow Us

मालथौन / एक्सिस बैंक शाखा खुलने से बैंकिंग सुविधाओं में होगी वृद्धिः मंत्री भूपेन्द्र सिंह*

*एक्सिस बैंक शाखा खुलने से बैंकिंग सुविधाओं में होगी वृद्धिः मंत्री भूपेन्द्र सिंह*

*बांदरी में एक्सिस बैंक का शुभारंभ*मालथौन से अखिलेश कौशिक की रिपोर्ट7509345610*

 

 

 

 

*मालथौन/बांदरी।* नगरीय विकास एवं आवास मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने बांदरी में एक्सिस बैंक की नई शाखा का फीता काटकर उद्घाटन किया। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि नगर परिषद बनने और द्रुत गति से हो रहे विकास के कारण इस क्षेत्र की अर्थव्यवस्था में तेजी से वृद्धि हो रही है जिसके चलते बैंकिंग सुविधाओं में भी वृद्धि हुई है।
मंत्री श्री सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि मैंने एक्सिस बैंक के प्रबंधन से चर्चा करके बांदरी क्षेत्र में शाखा खोलने का अनुरोध किया था। इसको बैंक प्रबंधन ने स्वीकार करके शाखा आरंभ की है। उन्होंने कहा कि भविष्य में बरोदिया कलां में भी एक्सिस बैंक की शाखा खोले जाने की संभावना है।

 

 

 

 

एक्सिस बैंक प्रबंधन भोपाल की ओर से आए सर्किल हेड भास्कर कोटियां ने भी अपने संबोधन में बरोदिया कलां में ब्रांच खोलने का प्रस्ताव विचाराधीन होने की पुष्टि की।

 

 

 

 

 

उद्घाटन कार्यक्रम में बांदरी नगर पालिका सीएमओ, डाॅ. सुधा सिंह, डा. सोलंकी, एक्सिस बैंक से चैतन्य परवाकर, ब्रांच हेड चन्द्रविजय ठाकुर, आशीष सोनी असिस्टेंट मैनेजर, श्रृद्वा ठाकुर असिस्टेंट मैनेजर सहित क्षेत्र के गणमान्य नागरिक एवं भाजपा के नेता, कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Comment