कार्तिक आर्यन के बर्थडे बैश में मिस्ट्री मैन संग पहुंची दिशा पटानी, किसी ने बताया बॉडीगार्ड तो किसी ने कह डाला भाई

0
36
Disha Patani

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन ने बीते दिन अपना जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनके बर्थडे बैश में शामिल होने के लिए फिल्मी दुनिया के कई जाने माने सेलेब्स ने शिरकत की। इसी बीच दिशा पटानी भी कार्तिक आर्यन के बर्थडे बैश में आई हुई थी, लेकिन यहां वो अकेले नहीं बल्कि अपने मिस्ट्री मैन के साथ स्पॉट हुई।
दिशा पाटनी वैसे भी किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उनकी प्रोफेशलन लाइफ से ज्यादा तो उनकी पर्सनल लाइफ आए दिन चर्चा में रहती है। कुछ समय पहले दिशा और टाइगर श्रॉफ की ब्रेकअप की खबरों ने सुर्खियां बटोरी तो अब दिशा पाटनी को एक मिस्ट्री मैन के साथ देखा जा रहा है। इसके बाद हर किसी के मन में बस यहीं सवाल था कि आखिर ये शक्स है कौन। बता दें कि दिशा पाटनी के साथ नजर आने वाले इस शक्स का नाम एलेक्जेंडर एलेक्स एलिक है। कार्तिक के बर्थडे पर दिशा एलेक्जेंडर के साथ आई हुई थी। दिशा का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कार्तिक आर्यन के बर्थडे बैश में दिशा ने जहां व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी, तो वहीं एलेक्जेंडर ने व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम कैरी किया हुआ था। वायरल हो रहे इस वीडियो में दिशा को एलेक्जेंडर अपने साथ सभी से बचाकर ले जाते हुए नजर आ रहे है।
इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट करके कई तरह के सवाल करने लगे है। किसी ने उस शक्स को बॉडीगार्ड बताया तो किसी ने भाई। एक यूजर ने लिखा, ये इसका बॉडीगार्ड है क्या?, तो वहीं कई यूजर्स ने तो टाइगर श्रॉफ को लेकर भी कई कमेंट करते हुए तरह तरह के सवाल किए। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि दिशा और एलेक्जेंडर को साथ में देखा गया हो। कुछ दिनों पहले भी दिशा और एलेक्जेंडर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अक्सर दोनों साथ में स्पॉट हो जाते है, जिसके बाद लोगों का तो यहीं मानना है कि टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप होने के बाद दिशा पाटनी की लाइफ में एलेक्जेंडर की एंट्री हो गई है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो शायद खुद एक्ट्रेस ही बेहतर जानती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here