Follow Us

बारिश एवम तेज हवाओ से प्रभावित फसलों का विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे ने, राजस्व व कृषि विभाग अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण

आमला विकास खण्ड के विभिन्न ग्रामों में ओला वृष्टि, बारिश एवम तेज हवाओ से प्रभावित फसलों का विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे ने, राजस्व व कृषि विभाग अधिकारियों के साथ किया निरीक्षण

(एंकर)आमला विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे ने क्षेत्र के विभिन्न ग्रामों में रविवार को हुई ओला वृष्टि वर्षा एवम तेज हवाओ से प्रभावित हुई फसलों का राजस्व विभाग कृषि विभाग के सयुक्त प्रशासनिक दल के साथ निरीक्षण किया ।
आमला क्षेत्र में हुई बेमौसम ओला वृष्टि वर्षा एवम तेज हवाओ से प्रभावित फसलों के निरीक्षण के लिए आमला सारणी विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे राजस्व , कृषि विभाग के सयुक्त प्रशासनिक दल एवम भाजपा पदाधिकारियों के साथ आमला विकास खण्ड के जम्बाड़ा, सेमारिया, माहोली कुटखेडी, डोडावानी छावल समेत विभिन्न ग्रामों में ओला वृष्टि ,एवम वर्षा प्रभावित फसलों के निरीक्षण के लिए पहुंचे। प्रतिनिधि मंडल के साथ प्रभावित फसलों का निरीक्षण किया एवम किसानों से चर्चा कर प्रभावित फसलों को हुए नुकसान के सत प्रतिशत आकलन के निर्देश प्रशासनिक अधिकारियों को दिए।

गौरतलब है की आमला सारणी विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे के द्वारा क्षेत्र में ओला वृष्टि से फसलों को हुए नुकसान की सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए देर शाम प्रशासन को , व्यापक स्तर पर जल्द से जल्द सर्वे सुनिश्चित कर फसल को हुए नुकसान का आकलन कर कृषक बंधुओ को हुए नुकसान के लिए उचित मुआवजा वितरण के लिए आवश्यक कारवाही के लिए पत्र प्रेषित किया गया था । प्रतिक्रिया स्वरूप तहसीलदार आमला राजस्व अमला मय प्रशासन रविवार देर रात तक एवम अल सुबह से सर्वे कार्यों में लग गए थे।
इस दौरान विधायक डॉ योगेश पंडाग्रे ने प्राकृतिक वज्रपात से स्कूल समेत विभिन्न शासकीय अशासकीय मकानों को हुई क्षति का निरीक्षण किया एवं राजस्व अधिकारियों को आकलन के निर्देश दिए। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष रामकिशोर देशमुख जनपद पंचायत अध्यक्ष गणेश यादव,वरिष्ठ भाजपा नेता भरत पटेल, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष हरी यादव महेश मशकोले समेत भाजपा कार्यकर्ता एवम प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

इंडियन टीवी न्युज संवाददाता आमला जिला बैतुल से बबलू निरापुरे की रिपोर्ट

Leave a Comment