Follow Us

शूटिंग के दौरान शाहरुख खान हुए एक्सीडेंट का शिकार, लॉस एंजेलिस में हुई किंग खान की सर्जरी

Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के किंग खान को लेकर इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है। शाहरुख खान के फैंस को ये खबर जानकर जोरदार झटका लग सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान लॉस एंजेलिस में शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान सेट पर उनका एक्सीडेंट हुआ और वो बुरी तरह जख्मी हो गए। जिसके बाद तुरंत उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। इतना ही नहीं शाहरुख खान की एक सर्जरी भी हुई है। आपको बता दें, ये वैसे तो एक माइनर सर्जरी बताई जा रही है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान लॉस एंजेलिस में अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के दौरान ही उन्हें नाक पर जोरदार चोट लग गई।
इस चोट की वजह से उनकी नाक से खून बहने लगा, जिसके बाद उन्हें बिना देरी किए हॉस्पिटल ले जाया गया।रिपोर्ट में तो ये भी बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने कहा है कि फिक्र की कोई बात नहीं है। लेकिन नाक से खून बहना रोकने के लिए उन्हें एक छोटी सी सर्जरी करनी होगी। सर्जरी के बाद एक्टर को नाक पर एक बैंडेज के साथ स्पॉट किया गया।
आपको बता दें, किंग खान सर्जरी के बाद इंडिया वापिस लौट चुके हैं और जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की झलकियां फैंस के लिए रिवील करेंगे। वहीं, फैंस एक एक्टर की ये खबर जानकर टेंशन में आ गए हैं। सभी लोग शाहरुख खान की सलामती और बेहतर सेहत के लिए दुआएं मांग रहे हैं। वहीं बात अगर एक्टर के वर्कफ्रंट की करें तो, बैक टू बैक फ्लॉप देने के बाद कई सालों का ब्रेक ले चुके शाहरुख खान ने अब अपने कई प्रोजेक्ट एक साथ अनाउंस कर दर्शकों का दिल जीत लिया है। किंग ऑफ रोमांस अब एक्शन फिल्मों पर दाव खेल रहे हैं।

Leave a Comment