Follow Us

मध्यप्रदेश के चंदेरी में शुरू हुई ‘स्त्री-2 की शूटिंग, इस अवतार में स्टॉप हुई श्रद्धा कपूर

Shraddha Kapoor

बॉलीवुड की कुछ फिल्में ऐसी है जिनके आगे की स्टोरी जानने के लिए फैंस हमेशा से उतावले दिखाई देते हैं। ये बात हम इसलिए कर रहे है क्योकि जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर अब एक ऐसी ही फिल्म दस्तक देने वाली हैं जिसकी आगे की कहानी का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। बता दे की डर और कॉमेडी का माहौल एक बार फिर से बनने वाला है क्योकि एक बार फिर स्त्री सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। जहां फिल्म के मात्र एक टीजर ने इंटरनेट पर तलहका मचा दी हैं। दरअसल राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ के मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। मंगलवार को मेकर्स ने इसकी अनाउंसमेंट करते हुए एक टीजर शेयर किया। फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज होगी। टीजर में दिखाया गया है कि फर्स्ट पार्ट में चंदेरीवासी जिस स्त्री को भगाने की कोशिश करते थे, अब सेकंड पार्ट में वो उसी स्त्री से शहर की रक्षा करने की गुहार लगा रहे हैं।
फिल्म मेकर्स ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि स्त्री-2 को अमन कौशक डायरेक्ट कर रहे है, इस फिल्म में एक बार फिर कॉमेडी और डर की झलक लोगो को दिखाई जाएगी बता दे, स्त्री मध्य प्रदेश के छोटे शहर चंदेरी में बनी एक फिल्म है जहा स्त्री नाम की एक दुष्ट आत्मा फेस्टिवल सीजन की रात में आदमियों का अपरहण कर लेती है।
बता दे, इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी हिट हॉरर कॉमेडी के पार्ट 2 में काम करंगे। इसी के साथ इस फिल्म में श्रद्वा कपूर और राजकुमार राव एहम भूमिका में नजर आने वाले है। आपको बता दे जियो स्टूडियो द्वारा बन रही फिल्म स्त्री-2 अगले अगस्त में रिलीज होने की उम्मीद है। बॉलीवुड एक्टर्स राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म स्त्री 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में रिलीज हुआ था। इस फिल्म के सेकंड पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म के पहले पार्ट ने दर्शकों के बीच एक अच्छी छाप छोड़ी जिसके बाद अब मेकर्स ने इसके सेकड़ पार्ट को लाने का फैसला किया है।

Leave a Comment