Follow Us

अनन्या पांडे के साथ अपना रिश्ता मजबूत करने के लिए आदित्य रॉय कपूर ने लिया ये बड़ा फैसला!

To strengthen his relationship with Anokhe Pageant, Aditya Roy Kapur took this big decision!

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे इस वक्त टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। इस रूमर्ड कपल को लेकर हर रोज कोई न कोई अपडेट सामने आ रही है। लम्बे समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के बीच कुछ चल रहा है। कई बार इन दोनों को मीडिया ने अपने कैमरा में साथ कैप्चर किया। वहीं, अब लोगों के ये कयास सच होते दिखाई दे रहे हैं। बी टाउन की इस नई जोड़ी ने इस वक्त सारी लाइमलाइट लूट ली है। पिछले कुछ दिनों से ये दोनों लव बर्ड्स देश से बाहर वैकशन का लुफ्त उठा रहे हैं।
हालांकि, इनकी तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं। आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की हर लीक फोटो इस बात का सबूत है कि ये दोनों एक रोमांटिक हॉलिडे पर हैं। ऐसे में इनकी लव लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज्ज बना हुआ है। एक साथ म्यूजिक कॉन्सर्ट एन्जॉय करने के बाद ये जोड़ी सड़क पर एक दूसरे को हुग करती नजर आई। इतना ही नहीं इसके बाद ये कपल एक रेस्टोरेंट में एक-दूसरे की आंखो में भी खोया दिखा। वहीं, अब इनकी साथ में साइकिलिंग करते हुए भी कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं।
इसी बीच अब एक ऐसी खबर सामने आई हैं जिसके बाद इनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। बॉलीवुड गलियारों में गूंज रहे लव अफेयर के चर्चों के बीच अब ऐसा कहा जा रहा है कि अनन्या पांडे के साथ अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने एक बड़ा कदम उठाया है। आपको बता दें, आदित्य और अनन्या ने भले ही अब तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है लेकिन अब आदित्य अपनी लेडी लव के लिए कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो शायद फैंस ने कभी अपने सपने में भी नहीं सोचा होगा।
जी हां, अब आपकी इमेजिनेशन से दूर आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ बेहद खास करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे के साथ अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए आदित्य रॉय कपूर अब धर्मा प्रोडक्शन से जुड़ चुके हैं। सूत्रों का कहना है कि, आदित्य ने धर्मा कॉर्नर स्टोन टैलेंट कंपनी ज्वाइन की है, ताकि वो उन्हें बॉलीवुड के अगले पावर कपल के रूप में प्रमोट कर सके। क्योंकि एक्टर ये जानते हैं कि लोगों में उनकी जोड़ी को लेकर एक क्रेज है। आदित्य और अनन्या एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या पांडे को करण जौहर ने ही अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक दिया था। ऐसे में वो लंबे समय से उनकी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से जुड़ी हुई हैं। शायद इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि आदित्य और अनन्या बॉलीवुड के अगले पावर कपल बन सकते हैं। इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि धर्मा टैलेंट मैनेजमेंट दोनों को साथ प्रमोट करने और उनकी मार्केट वैल्यू बढ़ाने के लिए कुछ इंडोर्समेंट और प्रोजेक्ट्स प्लान कर रही हैं। ऐसे में ये इन दोनों के लिए एक बहुत बड़ी अपॉर्चुनिटी हो सकती है। हालांकि, आदित्य या करण की तरफ से अभी तक इसे लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है।

Leave a Comment