Follow Us

जिया शंकर ने एलवीश यादव के साथ की ऐसी ओछी हरकत, सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई एक्ट्रेस

Jia Shankar did such a mean act with Elvish Yadav, the actress got trolled on social media

बिग बॉस ओटीटी हर बढ़ते दिन के साथ और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग और दमदार होता जा रहा हैं। जहां शो के कंटेस्टेंट दर्शकों को फुल ऑन मसाला देते दिख रहे हैं। इस के साथ बिग बॉस के घर में कई रिश्तें भी बनते नजर आ रहे है। साथ ही घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से घर का पूरा गेम ही बदला नजर आ रहा हैं। इसी बीच शो की जान कहे जाने वाले कंटेस्टेंट एलवीश यादव के साथ अब जिया शंकर ने एक ऐसी ओछी हरकत कर दी हैं। जिसे देखकर सोशल मीडिया पर फैंस आग बबूला होते दिख रहे हैं।
दरअसल हाल के एपिसोड में हमें यह देखने को मिलेगा की किस तरह जिया शंकर एलवीश यादव को साबुन वाला पानी पीला देती हैं। हुआ कुछ यूं की एल्विश यादव ने जिया शंकर से पीने के लिए पानी मांगा था। लेकिन जिया शंकर ने उस पानी में हैंडवॉश मिलाकर दे दिया। दूसरी ओर एल्विश ने भी पानी पी लिया, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि जिया शंकर द्वारा दिये गए पानी में साबुन मिला है। इस बात पर एल्विश यादव ने नाराजगी जाहिर की और जिया शंकर से पूछा कि क्या आपने पानी में साबुन मिलाया है?
लेकिन जिया शंकर ने साफ मना कर दिया और कहा कि किसी ने शायद गिलास सही से धोया नहीं होगा। इस बात पर एल्विश यादव भड़क गए और बोले, ष्पानी पिलाना पुण्य का काम है। आपके घर में पिलाते होंगे साबुन वाला पानी, हमारे यहां ये सब नहीं होता। वही जिया के इस हरकत पर पूजा भट्ट और बेबीका भी खूब नाराज दिखी। दरअसल इस बात का खुलासा खुद पूजा भट्ट ने किया जहां पूजा यह कहते दिखी की जिया ने एल्विश को दिये पानी में हैंडवॉश मिलाया था। इसपर जिया ने माफी मांगने की जगह कहा, थोड़ा सा मिलाया था, मुझे लगा कि उसे पता चल जाएगा। फलक नाज ने भी जिया शंकर को इस बात के लिए फटकार लगाई। वही अब जिया के इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें नॉन-स्टॉप ट्रोल करते दिख रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है की-हम ऐसे देश में रहते हैं जहां लड़की, लड़के के साथ कुछ भी करे तो चलेगा। लेकिन वही लड़का अगर लड़की के साथ कुछ करे तो पूरा देश उसके लिए रोएगा और न्याय मांगेगा। वही कुछ यूजर्स तो जिया के इस हरकत के लिए उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।

Leave a Comment