Follow Us

मुस्लिम रंगरेज समाज कल्याण बोर्ड के गठन की मांग

मुस्लिम रंगरेज समाज कल्याण बोर्ड के गठन की मांग

रंगरेज यूथ कम्युनिटी संस्था के द्वारा रंगरेज समाज के विकास और उत्थान के लिए राजस्थान के माननीय मुख्यमंत्री श्री अशोक जी गहलोत साहब को एक लेटर (ज्ञापन) लिखकर दिया जाएगा।

जोबनेर के पार्षद व हमारे युवा साथी जनाब शाहबुदीन रंगरेज साहब* ने बताया कि अभी चुनावी माहौल में राजस्थान सरकार ने कई समाज के लिए बोर्ड का गठन किया है, रंगरेज समाज को भी बोर्ड के गठन के लिए मिलकर आवाज उठानी चाहिए। *बोर्ड गठन का सबसे बड़ा फायदा ये होगा कि जो भी बोर्ड का अध्यक्ष बनेगा वो रंगरेज समाज से होगा और उसे राज्यमंत्री के बराबर दर्जा मिलेगा।* इससे रंगरेज समाज की आवाज को सरकार तक पहुंचाने में मदद मिलेगी और रंगरेज समाज का शैक्षणिक, आर्थिक और प्रशासनिक क्षेत्र में विकास होगा। *शाहबुद्दीन साहब ने बताया कि बोर्ड गठन के लिए प्रयास चल रहें है जल्द ही राजस्थान लेवल पर रंगरेज समाज की मीटिंग बुलाकर माननीय मुख्यमंत्री जी को ज्ञापन दिया जाएगा।

रंगरेज यूथ कम्युनिटी संस्था ने लगभग 300+ (तीन सौ से ज्यादा) लोगो के समर्थन के साथ माननीय मुख्यमंत्री जी के नाम लेटर लिख कर* जोबनेर पार्षद जनाब शाहबुद्दीन साहब और खुशीं होंडा के डायरेक्टर जनाब आरिफ भाई रंगरेज को सौंपा और जब भी जरूरत होगी उनके साथ सीएम साहब के यहां चलकर रंगरेज समाज की आवाज बुलंद करने को तैयार है।

इसके बाद प्रोग्राम को आगे बढ़ाया गया।

राजस्थान से स्टेट हैड इकबाल रंगरेज की रिपोर्ट

Leave a Comment