Follow Us

पुलिस ने लूट की घटना का किया खुलासा तीन आरोपी गिरफ्तार।

सुपौल जिला सदर अनुमंडलीय मुख्यालय अंतर्गत रहमानी चौक समीप भारत फाइनांस कम्पनी बैंक कर्मी और आईएफएल समस्ता फाइनांस बैंक कर्मी से लूट में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने की है। P, श्री शैशव यादव ने बताया की पिछले दिनों- 07-जुलाई और-10- जुलाई को सदर थाना क्षेत्र में घटित लूट की घटना का खुलासा किया गया है।
जिसमे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि-07- जुलाई को रहमानी चौक के समीप भारत फाईनेंस कम्पनी के बैंक कर्मी से अज्ञात मोटरसाइकिल पर सवार आरोपियों के द्वारा हथियार का भय दिखाकर-56-हजार-
889-रूपये लूट लिए गए थे।वहीं सुपौल थाना क्षेत्र में दिनांक-10-जुलाई को बैरिया मंच से करीब- 200-मीटर पूरब में आईएफएल समस्ता फाइनांस बैंक कर्मी से अज्ञात बाइक सवार आरोपियों द्वारा हथियार का भय दिखाकर -01-लाख-97-हजार -249 -रूपये लूट लिया गया था।घटनाओ का खुलासा और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए-SP- श्री शैशव यादव ने-SDPO-श्री कुमार इंद्रप्रकाश के नेतृत्व में टीम का गठन किया, जिसके बाद गठित टीम द्वारा इस अपराध में संलिप्त तीन अपराधकर्मी वकील कुमार साह, आर्यन कुमार उर्फ कन्हैया और गुडु कुमार को गिरफ्तार किया गया है।जिसके पास सेलूटी हुई-09-हजार रुपए और लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद किया गया है। गिरफ्तार तीनो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

 

Leave a Comment