Follow Us

प्रदेश भर में त्वरित अनुकंपा नियुक्ति देने का उदाहरण बना छतरपुर

जितेंद्र निगम ब्यूरो इंडियन टीवी न्यूज़ जिला छतरपुर एमपी

प्रदेश भर में छतरपुर जिला प्रशासन उदाहरण बनकर उभरा है। जहाँ नई ऊर्जा और सकारात्मक संकल्पों की राह से अनुकंपा नियुक्ति की उम्मीद लगाए चेहरों पर खुशियां बिखर रहीं हैं। कलेक्टर श्री संदीप जी.आर. का अनूठा नवाचार जिसमें पूर्व में शिविर लगाकर 1 ही दिन में पात्र व्यक्तियों के अनुकंपा नियुक्तियों का निराकरण कर नौकरियां दी गई हैं। तो वहीं कलेक्टर श्री जी.आर. के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी श्री एम.के. कोटार्य द्वारा 1 प्रकरण का निराकरण कर पात्रतानुसार शिक्षा विभाग में भृत्य के पद पर अवनेश सोनी को शा.उ.उ.मा.वि.क्र. 1 छतरपुर में अनुकंपा नियुक्ति का पत्र जारी किया गया है

कलेक्टर श्री जी.आर. ने कलेक्ट्रेट छतरपुर में अवनेश सोनी को अनुकम्पा नियुक्ति का प्रमाण पत्र सौंपा और अच्छा कार्य करने की शुभकामनाएं दी। अवनेश सोनी ने भी नौकरी मिलने पर शासन-प्रशासन का आभार जताया है।
उल्लेखनीय है की इसके पहले शिविर के माध्यम से 18 लोगों को अनुकम्पा नियुक्ति मिल चुकी है। इसके बाद 4 आवेदकों को और अब 1 आवेदक को अनुकम्पा मिलने पर कुल अभी तक 23 प्रकरणों का निराकरण कर नियुक्तियां दी जा चुकी है। नियुक्ति मिलने पर सभी के चेहरों से उम्मीद की किरण खुशियों में बदल गई है।

Leave a Comment