Follow Us

कटनी। शहर को मिलेगी समस्याओं से मुक्ति महापौर प्रीति संजीव सूरी ने निगम अध्यक्ष मनीष पाठक अधिकारियों के साथ लिया निर्माण कार्य का जायजा

✍राजेश कुमार तिवारी इंडियन टीवी न्यूज़

बहु प्रतीक्षित जगन्नाथ चौराहे से घंटाघर मार्ग का निर्माण जारी

शहर को मिलेगी समस्याओं से मुक्ति
महापौर प्रीति संजीव सूरी ने निगम अध्यक्ष मनीष पाठक अधिकारियों के साथ लिया निर्माण कार्य का जायजा

कटनी। शहर वासियों के लिए विगत कई वर्षों से परेशानी का कारण बन रही जगन्नाथ चौराहे से लेकर घंटाघर तक की सड़क का निर्माण जारी है। महापौर प्रीति संजीव सूरी ने सड़क निर्माण में आ रही सभी बाधाओं को दूर करते हुए सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ कराकर शहर वासियों को समस्या से जल्द मुक्ति मिलेगी । निर्माण कार्य प्रारंभ कराने के उपरांत आज महापौर प्रीति संजीव सूरी, निगम अध्यक्ष मनीष पाठक ने निगम के जनप्रतिनिधियों वा वरिष्ठ अधिकारी के साथ निर्माण कार्य की गुणवत्ता का जायजा लेने निर्माण स्थल पहुंचे।
जगन्नाथ चौराहे से लेकर घंटाघर तक बनाई जा रही सड़क के निर्माण का जायजा लेते हुए महापौर प्रीति संजीव सूरी ने निर्माण एजेंसी को गुणवत्ता का विशेष ख्याल रखने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान महापौर श्रीमती सूरी ने स्थानीय लोगों एवं शहर वासियों से चर्चा करते हुए उन्हें गुणवत्ता युक्त सड़क बनाई जाने का आश्वासन दिया। आपको बता दें की कई वर्षों से जगन्नाथ चौराहे से लेकर घंटाघर तक की सड़क का निर्माण कराना किसी चुनौती से कम नहीं था। यहां पर सड़क चौड़ीकरण कराया जाना था। चौड़ीकरण के लिए सड़क के आसपास रहने वाले लोगों और नगर निगम के बीच मुआवजे को लेकर काफी लंबे समय से पेंच फंसा हुआ था। शहर की ज्वलंत समस्या को दूर करने के लिए महापौर प्रीति संजीव सूरी ने हर संभव प्रयास करते हुए निर्माण में आ रही सभी बाधाओं को दूर कर निर्माण शुरू करा के नगर वासियों को राहत प्रदान की है।
इस दौरान महापौर प्रीति संजीव सूरी, नगर निगम अध्यक्ष मनीष पाठक के अलावा उप यंत्री अश्वनी पांडे, ठेकेदार गुल्लू खंपरिया, एमआईसी मेंबर सुभाष साहू, शशिकांत तिवारी, पार्षद सीमा श्रीवास्तव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Comment