Follow Us

नरसिंहपुर. गुंडे, बदमाश, वारंटी एवं संदिग्धों की तलाशी हेतु पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार के निर्देशन में चलाया गया विशेष अभियान,

खबर नरसिंहपुर
धीरज विश्वकर्मा
मो -9109025252

मध्यप्रदेश पुलिस जिला नरसिंहपुर
*गुंडे, बदमाश, वारंटी एवं संदिग्धों की तलाशी हेतु पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार के निर्देशन में विशेष अभियान, थाना सुआतला के मामले में लंबे समय से फरार 1000 रूपये का इनामी स्थायी वारंटी गिरफ्तार।
जिले में अपराधों पर लगाम लगाने, कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार के निर्देशन में नरसिंहपुर पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत फरार आरोपियों, गुण्डे वदमाश, लंबे समय से फरार वारंटियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार द्वारा जिले में विशेष टीमों का गठन किया जाकर लगातार धरपकड की जा रही है।
*थाना सुआतला के मामले में लंबे समय से फरार 1000 रूपये का इनामी स्थायी वारंटी पुलिस की गिरफ्त में :-* थाना सुआतला के प्रकरण क्रमांक 1729/17 धारा 138 एनआई एक्ट के आरोपी पवन पिता भगवती दीक्षित, निवासी ग्राम कटंगी थाना सुआतला जो कि लंबे समय से फरार चल रहा था। उक्त फरार स्थायी वारंटी की गिरफ्तारी हेतु जिसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक की ओर से 1000 रूपये के इनाम की घोषणा की जाकर विशेष टीम का गठन किया गया था जिसके द्वारा मुखबिर के माध्यम से सूचनाएं एकत्रित कर एवं तकनीकी माध्यमों से पतासाजी कर दिनांक 16.03.2024 को गिरफ्त में लेने में सफलता प्राप्त हुयी है। *फरार स्थायी वारंटी की गिरफ्तारी में मुख्य भूमिका :-* फरार वारंटी की गिरफ्तारी में पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार के कुशल नेतृत्व में एवं अति. पुलिस अधीक्षक, श्री नागेन्द्र पटेरिया के मार्गदर्शन में सउनि शशांक दुबे, आरक्षक सचिन लोधी, आरक्षक विपिन पटेल की मुख्य भूमिका रही है।

Leave a Comment