Follow Us

मध्यप्रदेश पुलिस जिला नरसिंहपुर *कलश यात्रा कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के आभूषण छीनने की घटना

itn hindi

धीरज विश्वकर्मा

मध्यप्रदेश पुलिस जिला नरसिंहपुर *कलश यात्रा कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के आभूषण छीनने की घटना पर पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार द्वारा लिया गया संज्ञान में, अज्ञात व्यक्तियों के विरूद्ध अपराध पंजीवद्ध कर पतासाजी हेतु गठित की पुलिस टीमें, सभा स्थल पर सदा वर्दी में तैनात पुलिस टीमों, सीसीटीव्ही एवं ड्रोन कैमरे की मदद से संदिग्धों पर रखी जा रही नजर।

कलश यात्रा कार्यक्रम के दौरान महिलाओं के आभूषण छीनने वाले अज्ञात आरोपियों पर दर्ज किया प्रकरण पतासाजी हेतु गठित की गयी टीमें :-* उल्लेखनीय है की दिनांक 06.06.2024 से 10.04.2024 तक ग्राम नवल गांव में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी द्वारा कथा एवं दिव्य दरबार का आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम के दौरान दिनांक 06.06.2024 को कलश यात्रा में आयी हुयी महिला श्रधालुओं के साथ कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा उनके आभूषण छीनने की शिकायतें प्राप्त होने पर पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार द्वारा स्वतः संज्ञान लेकर अपराध पंजीवद्ध कराया जाकर आरोपियों की पतासाजी एवं उनको अभिरक्षा में लेने हेतु 5 पुलिस टीमों का गठन किया गया है। पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार द्वारा गठित की गयी पुलिस टीमों को सख्त निर्देश दिये गये है कि क्षेत्र में लगे सीसीटीव्ही कैमरों की मदद एवं आसपास के क्षेत्र के लोगों से जानकारियों एकत्रितकर एवं तकनीकी माध्यमों से पतासाजी कर जल्द ही आरोपियों को अभिरक्षा में लेने सुनिश्चित करें।

कथा स्थल पर ड्रोन कैमरों से रखी जा रही संदिग्धों पर नजर, सदा वर्दी में तैनात किए गए पुलिस कर्मी, आयोजकों को सीसीटीव्ही कैमरे एवं ड्रोन कैमरे और अधिक बढानें के दिए निर्देश :-* पंडित धीरेन्द्र शास्त्री जी द्वारा कथा एवं दिव्य दरबार हेतु नगलगांव में आयोजन स्थल पर पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार द्वारा सदा वर्दी में पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारियों को तैनात किया गया है जो संदिग्धों पर निगरानी रख रहे है साथ ही विभिन्न स्थानों पर चैकिंग की जा रही है। साथ ही संपूर्ण क्षेत्र में सीसीटीव्ही कैमरों एवं ड्रोन कैमरों के माध्यम से भी कार्यक्रम स्थल पर नजर रखी जा रही है। पुलिस अधीक्षक, श्री अमित कुमार द्वारा आयोजकों को और अधिक सीसीटीव्ही कैमरे एवं ड्रोन कैमरों लगाने हेतु निर्देश दिए गए है।

Leave a Comment