Follow Us

कांग्रेस भवन, चंडीगढ़ में जिला अध्यक्षों के साथ पीसीसी प्रमुख ने की बैठक

कांग्रेस भवन, चंडीगढ़ में जिला अध्यक्षों के साथ पीसीसी प्रमुख ने की बैठक

पत्रकार/ सुशील कुमार सिंधी

 

सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की कड़ी मेहनत के कारण ही 2024 का लोकसभा चुनाव परिणाम संभव: राजा वड़िंग

चंडीगढ़, 19 जून, 2024 — पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कांग्रेस भवन, चंडीगढ़ में पंजाब कांग्रेस के सभी जिला अध्यक्षों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में मिली सफलता पर जश्न मनाया गया और विचार-विमर्श किया गया, जिसमें कांग्रेस पंजाब में 7 सीटों पर विजयी हुई।

पीसीसी प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने जिला अध्यक्षों को उनके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए बधाई दी, जिसने इस उल्लेखनीय परिणाम को प्राप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बदले में, जिला अध्यक्षों ने अपना उत्साह व्यक्त किया और पीसीसी प्रमुख को उनके नेतृत्व और रणनीतिक दिशा के लिए बधाई दी, खासकर ऐसे समय में जब पंजाब में राज्य सरकार का नेतृत्व आम आदमी पार्टी कर रही है।

बैठक के दौरान पीसीसी प्रमुख ने एकता और सामूहिक कार्रवाई के महत्व को रेखांकित किया और इस बात पर जोर दिया कि यह जीत सामूहिक प्रयास और एकता का परिणाम है। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे पार्टी के विभिन्न स्तरों पर समन्वित प्रयासों ने इस उपलब्धि में योगदान दिया। उन्होंने बताया कि चुनावों में सफलता पंजाब कांग्रेस द्वारा व्यक्तिगत हितों के बजाय पार्टी के लक्ष्यों के लिए मिलकर काम करने के कारण मिली है। उन्होंने सभी को पार्टी को और मजबूत करने के लिए सहयोग की इस भावना को जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने आगे बताया कि कैसे हालिया परिणाम सिर्फ शुरुआत है और आगामी उपचुनावों के साथ-साथ 2027 के विधानसभा चुनावों में अनुकूल परिणाम प्राप्त करने के लिए और अधिक काम करने की जरूरत है। उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे पार्टी को पंजाब के अधिकारों के लिए पहले से भी अधिक एकजुट होकर और अधिक मेहनत करनी होगी और यह सुनिश्चित करना होगा कि पंजाब की आवाज केंद्र और राज्य के हितों को पूरा करने तक सुनी जाए। जिला अध्यक्षों ने इस चुनावी सफलता का श्रेय पिछले दो वर्षों में पीसीसी प्रमुख की अथक मेहनत और रणनीतिक योजना को दिया। उन्होंने उनके नेतृत्व में स्थापित आधारभूत स्थिरता की प्रशंसा की, तथा कहा कि बूथ, मंडल और ब्लॉक स्तर पर मजबूत जमीनी कार्य ने वांछित परिणाम प्राप्त करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

बैठक का समापन इस सफलता को आगे बढ़ाने के लिए मिलकर काम करने तथा भविष्य में और भी बड़ी उपलब्धियों के लिए प्रयास करने की नई प्रतिबद्धता के साथ हुआ।

Leave a Comment