Follow Us

बिजली कटौती को लेकर तिवारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल चीफ इंजीनियर सी. बी. ओझा से मिला

*बिजली कटौती को लेकर तिवारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल चीफ इंजीनियर सी. बी. ओझा से मिला*

पत्रकार /सुशील कुमार सिंधी

चंडीगढ़ मौली जागरां में 15 दिनो से प्रतिदिन 6-6 घंटे बिजली कटौती को लेकर भाजपा चंडीगढ़ प्रदेश सचिव शशी शंकर तिवारी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल चीफ इंजीनियर सी. बी. ओझा से मिला।

तिवारी ने बताया कि इलाका एस.डी.ओ. से कितनी बार इसको ठीक करने का आग्रह किया गया, कि इस भीषण गर्मी में बिजली कटौती बंद हो, एस.डी.ओ. ने बिजली कटौती को ठीक करने की बजाय फोन उठाना ही बंद कर दिया और विकास नगर कि जनता को इस गर्मी में परेशान होने के लिए छोड़ दिया। बिजली की आँख मिचौली से विकास नगर वासियों में काफी रोष हैं और एस. डी. ओ. की इस लापरवाही से तो जनता रोड पर विरोध प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। बिजली कटौती की भीषण समस्या को लेकर भाजपा के प्रदेश, जिला एवं मंडल के नेतागण चंडीगढ़ प्रशासन चीफ इंजीनियर सी. बी. ओझा से मिले और इस सम्बंधित ज्ञापन सौंपा ,जो चीफ इंजीनियर ने ध्यानपूर्वक समस्याओ को सुनकर आश्वाशन दिया कि जल्द से जल्द बिजली की कटौती की समस्याओ का समाधान कराएँगे।
इस प्रतिनिधि मंडल में भाजपा प्रदेश सचिव सुभाष मौर्या, जिला उपाध्यक्ष अरविन्द सिंह, मंडल उपाध्यक्ष भैरो गिरी, मंडल कार्यालय सचिव शेर बहादुर, भाजपा सदस्य शशि कांत, जितेंदर, चतुर्भुज आदि नेता गण सम्मिलित थे।

Leave a Comment