Follow Us

खतियानी परिवार का पुराना धरना असतल के समिप अशोक राम की अध्यक्षता मे बैठक हुई

नरेश सोनी
इंडियन टीवी न्यूज
हजारीबाग।

खतियानी परिवार का पुराना धरना असतल के समिप अशोक राम की अध्यक्षता मे बैठक हुई ।

हजारीबाग:आज दिनांक 28, अगस्त, 2024 को पुराना धरना अस्थल के समीप अशोक राम की अध्यक्षता में बैठक हुई। जिसमें यह निर्णय लिया गया कि हजारीबाग लोकसभा सांसद माननीय मनीष जायसवाल से यह मांग करती है । जिले के नगर पालिका से पंचायत स्तर तक कोयला डिपु खुलवाएं जिस तरह आपने किसान भाइयों के लिए कोल्ड स्टोर बनवाने का केंद्र सरकार से अपील की । उसी तरह से शहर के वार्ड एव पंचायत स्तर तक एक एक कोयला डीपू खुलवाने की कृपा करें । क्योंकि चरही – मांडू क्षेत्र से साइकिल वाले कोयला नहीं लावें तो कितने का घर पर घर पर चूल्हा नहीं जलेगा । और तो और क्या सेंट्रल जेल में भी इस कोयला के बगैर खटीआ खड़ी हो जाएगी । हजारीबाग के लोग सब्र पर हैं ।बड़कागांव मे अदानी कंपनी जनता को धोखा दे रही है।

हजारीबाग जिले के सभी अंचल कार्यालय मे भ्रष्टाचार चरम स्तर पर चल रहे हैं । जिन, रैयतों का जमाबंदी ऑफलाइन में है। उसे ऑनलाइन करने के लिए रैयतों का चप्पल जूता घिस चुके हैं । मजबूरन अंचल कार्यालय जाना बंद कर दिया । और दलालों के चंगुल में फंसते जा रहे हैं । अंचल के सीईओ एवं जिला प्रशासन से खतियाणी परिवार यह मांग करता है। की आप सीधे रैयत्तों से संपर्क करे।

बैठक में उपस्थित मोहम्मद हकीम, रामेश्वर प्रसाद मेहता बोधी साहब मोहम्मद फखरुद्दीन मोहम्मद आशिक सुरेश महतो नसीरूद्दीन अंसारी, शंभू ठाकुर, प्रदीप कुमार मेहता अनवर हुसैन, अमर कुमार, बिंदु देवी सुनीता कश्यप, सीता देवी तनवीर अहमद, महेश विश्वकर्मा, हंजला हाशमी, रीता देवी, महेंद्र ठाकुर, वह अन्य ।

Leave a Comment