परिणीति चोपड़ा संग डेटिंग की खबरों पर राघव चड्ढा ने तोड़ी चुप्पी, फिर एक बार साथ नजर आये रुमर लवबर्ड्स

0
41
Parineeti Chopra

बॉलीवुड से सियासत का एक मेल हाल ही के दिनों में देखा गया, जब हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को एक साथ कई मौकों पर स्पॉट किया गया। जाहिर है कि इस मेल-जोल पर सवाल तो उठने ही है। अब जब सवाल उठे तो सोशल एक्टिविस्ट राघव चड्ढा ने इस पर अपनी कुछ सफाई भी दी है।
राघव चड्ढा ने एबीपी न्यूज से मुखाबित होते हुए कहा कि इस बारे में परिणीति के नहीं बल्कि उनसे सवाल किया जाए। दो दिन पहले मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को आम आदमी पार्टी के चर्चित नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा संग स्पॉट किया गया था जिस दौरान दोनों के इस मेलजोल को लेट नाईट डेट का नाम दे दिया गया।
दोनों को इस कदर कैमरे में स्पॉट होने के बाद से ही लोग लगातार कयास लगाने लगे की शायद फिर एक बार सियासत और बॉलीवुड का मेल देखने को मिलने वाला हैं। दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया है। जहां दोनों एक साथ कूल लुक में नजर आए। दोनों को ही बीती शाम व्हाइट शर्ट में देखा गया है। इनके फैंस तो ये फोटो देखने के बाद ये भी पूछने लगे हैं कि कहीं ये दोनों एक दूसरे को डेट तो नहीं कर रहे। हालांकि, इस पर कुछ भी कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी क्युकी इन दोनों ने ही इन रूमर्स पर अबतक अपनी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं जताई हैं। मौजूदा साल के जनवरी महीने में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स के सम्मान से एक साथ नवाजा गया था। भारत में पहली बार किसी को यह सम्मान मिला था। इस ऑनर का नेशनल इंडियन स्टूडेंट्स एंड एलुमनी यूनियन (एनआईएसएयू) ने भारत में ब्रिटिश काउंसिल और यूके के अंतर्राष्ट्रीय व्यापार विभाग (डीआईटी) के साथ मिलकर इसका अयोजन द्वारा किया गया था। बता दे कि यह सेरेमनी ब्रिटिश यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों को ध्यान में रखते हुए की गई थी। लेकिन सबसे खास बात है कि यहां भारतीय छात्रों की उपलब्धियों को देखते हुए सेलिब्रेट किया गया था। बता दें कि, आज से पूरे 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्कूल की एक बेहद ही होनहार छात्रा रह चुकी हैं। वहीं राघव चड्ढा की तालीम की बात करें तो वह लंदन स्कूल ऑफ इकॉनिमिक्स से पढ़ाई कर चुके हैं। परिणीति और राघव दोनों ही पढ़ाई में एक बेहद ही होशियार छात्र रहे हैं और अपनी क्लास के टॉपर भी। ऐसा भी हो सकता है कि दोनों की आपस में बनती हो। रिलेशनशिप स्टेटस की बात करें तो परिणीति सिंगल हैं और वही सोशल वर्कर राघव ने भी अबतक 34 साल की उम्र में भी शादी नहीं रचाई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here