Follow Us

मुंबई. पत्नी को मनाने का खतरनाक प्लान:घर छोड़कर गई बीवी को बुलाने के लिए पति ने बेटे को कफन पहनाया, बेटी के गले में फंदा डालकर फोटो पत्नी को भेजे

पत्नी को मनाने का खतरनाक प्लान:घर छोड़कर गई बीवी को बुलाने के लिए पति ने बेटे को कफन पहनाया, बेटी के गले में फंदा डालकर फोटो पत्नी को भेजे

मुंबई

बेटी के गले में फंदा डालकर फोटो खींचने वाले पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गुस्से में गांव गई पत्नी को वापस बुलाने के लिए पति ने बच्चों की मौत की झूठी कहानी गढ़ दी। पत्नी को यकीन हो जाए, इसके लिए बेटे को कफन पहनाया। बेटी के गले में फंदा डाल दिया। इसके बाद दोनों के फोटो लेकर पत्नी को भेज दिए। आरोपी दूसरी बार अपनी बेटी के गले में फंदा डालकर लटका रहा था कि तभी डरकर वह चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंच गए और बच्चों को बचाया।
पिता पर हत्या की कोशिश का केस
पड़ोसियों ने मामले की जानकारी कुरार पुलिस स्टेशन में दी। इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। 33 साल के आरोपी सुचित गौड़ के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सीनियर इंस्पेक्टर प्रकाश बेले ने बताया कि आरोपी ने पत्नी को बुलाने के लिए बेटे और बेटी की मौत की झूठी कहानी रची थी।
बेटा तो उसके कहने में आ गया और बिना कुछ कहे कफन लपेटकर सो गया, लेकिन बेटी के गले में उसने जैसे ही फंदा डाला तो उसने शोर मचा दिया। बेटी की उम्र 13 साल है। बेटा 8 साल का है। यह घटना शनिवार की है।

 

पिता ने फोटो खींचने के लिए बेटे को कफन पहनाया और बगल में अगरबत्ती भी जलाई। बेटा भी उसकी बात मानता गया।

नशे में बच्चों को पीटता था आरोपी
प्रकाश बेले के मुताबिक, सुचित गौड़ नशे का आदी है। नशा करने के बाद वह पत्नी और बच्चों को पीटता था। 2 साल पहले पत्नी बच्चों को लेकर अपने गांव चली गई थी। कुछ दिन पहले सुचित गांव गया और बेटे-बेटी को अपने साथ मुंबई ले आया।
पड़ोसियों ने भी बताया कि आरोपी नशे में बच्चों को मारता-पीटता था। घटना के वक्त वह बेटी के गले में फंदा डालकर उसके पैरों के नीचे से बाल्टी हटा रहा था। इसी के बाद बेटी चिल्लाने लगी। आरोप है कि गले में फंदा डालकर सुचित पंखा चलाना चाह रहा था।
कोर्ट ने 3 दिन की कस्टडी में भेजा
पड़ोसियों के सूचना देने के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची, तो सुचित भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया। वह तब भी नशे की हालत में था। उसे रविवार को हॉलिडे कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने उसे 3 दिन की कस्टडी में भेज दिया है।

Bureau Chief-
साकिब हुसैन
INDIAN TV NEWS
मुंबई
www.indiantvnews.in

Leave a Comment