✍किशोर कुमार दुर्ग छत्तीसगढ़ ब्यूरो चीफ इंडियन टीवी न्यूज नेशनल
जीएसटी 2.0 : दुकानदार नहीं दे रहा कम दाम में सामान, तो मोबाइल से ऐसे करें शिकायत
21 sep 2025 सोमवार से प्रभावी संशोधित जीएसटी दरों और छूटों के कार्यान्वयन के बाद उपभोक्ताओं की शिकायतों के समाधान के लिए हेल्पलाइन जारी की गई है. जिसमें शिकायत किये जा सकते हैं.
उपभोक्ता मामले विभाग द्वारा GST बचत उत्सव के सम्बन्ध में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पोस्ट कर उपभोक्ताओं को सचेत रहने की अपील की है. पोस्ट में बताया गया है कि New Gen GST reforms का लाभ नहीं मिल रहा है तो तुरंत NCH 1915 पर कॉल करें या WhatsApp 8800001915 पर शिकायत दर्ज कराएं और अपनी बचत सुनिश्चित करें.