Follow Us

एक्ट्रेस गौहर खान पर FIR:कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद शूटिंग करने और बाहर घूमने का आरोप, BMC ने दर्ज कराई शिकायत

एक्ट्रेस गौहर खान पर FIR:कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद शूटिंग करने और बाहर घूमने का आरोप, BMC ने दर्ज कराई शिकायत

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ BMC ने कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज करवाया है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR में गौहर पर कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूमने और शूटिंग करने का आरोप है।
BMC ने अपने बयान में कहा है कि कोविड-19 की गाइडलाइंस के नियम सभी लोगों पर समान रूप से लागू होंगे। ऐसे में हम आग्रह करते हैं कि सभी वायरस को हराने में हमारा साथ दें। एक्ट्रेस पर आरोप लगा है कि संक्रमित होने के बावजूद वे फिल्म की शूटिंग में शामिल हुई थी।

गौहर खान के खिलाफ दर्ज FIR की कॉपी।

गौहर ने करवाया दो कोरोना टेस्ट
जानकारी के मुताबिक, गौहर ने मुंबई में 11 मार्च को मुंबई में कोविड टेस्ट करवाया था। टेस्ट के बाद वे सीधे दिल्ली चली गईं थी और वहां एक और टेस्ट 12 मार्च को भी करवाया था। मुंबई वाली रिपोर्ट में वे कोरोना पॉजिटिव मिली थी, लेकिन दिल्ली वाली रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। BMC का आरोप है कि संक्रमण की पुष्टि के बाद BMC के लोगों ने फोन और मैसेज से उन्हें जानकारी देने के भी प्रयास किया, लेकिन एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं आया। मैसेज में एक्ट्रेस को 14 दिनों तक क्वारैंटाइन रहने के लिए कहा गया था।
इन धाराओं में दर्ज किया केस
BMC का आरोप है कि जब उनके कर्मचारी उनके फ्लैट पर पहुंचे तो वहां का दरवाजा बंद मिला। बाद में पता चला कि एक्ट्रेस शूट के लिए बाहर गईं हैं। इसके बाद BMC ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में जाकर एक्ट्रेस के खिलाफ IPC की धारा 188, 269, 270 और NDMA एक्ट 51B में केस दर्ज किया है। केस दर्ज करने के बाद एक ट्वीट में BMC ने जानकारी दी कि कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने के लिए गौहर के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

Bureau Chief
साकिब हुसैन
INDIAN TV NEWS
मुंबई
www.indiantvnews.in

Leave a Comment