Follow Us

वॉर2 में अपना जलवा बिखेरती नजर आ सकती हैं कियारा अडवाणी, ऋतिक और श्रनदपवत जूनियर एनटीआर संग पहली बार करेंगी स्क्रीन शेयर

फिल्म वॉर ने लोगो के बीच जो बज क्रीएट किया था वो तो सबको याद होगा ही। इस फिल्म के पहले पार्ट को मशहूर बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ द्वारा अभिनेत्रित किया गया था। जिसमे उनकी धमाकेदार परफॉरमेंस ने धूम मचा कर रख दी थी साथ ही इस फिल्म में मैन फेमल लीड रोल में वाणी कपूर को देखा गया था। जिसके बाद अब इस फिल्म के दुसरे सिक्युअल की भी बात सामने आ रही हैं जिसके बाद से तो फैंस की उत्सुकता का तो कोई ठिकाना ही ना रहा हो। लेकिन इस बार इसके दुसरे पार्ट में वाणी कपूर नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस होना जलवा दिखाते हुए नजर आने वाली है। लेकिन कौन ? तो वो कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस कियारा अडवाणी होंगी जो इस फिल्म में फीमेल लीड में नजर आएँगी। कियारा की फिल्म सत्यप्रेम की कथा 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इससे पहले एक्ट्रेस वॉर 2 में नजर आने वाली हैं। कियारा अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म वॉर 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ दिखाई देंगी। जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की एक्शन से भरपूर फिल्म वॉर 2 इसी साल के आखिर तक रिलीज की जा सकती है। इसी कड़ी में सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म के लिए आदित्य चोपड़ा ने कियारा आडवाणी को कास्ट कर लिया है। लेकिन अभी तक ऑफिसियल कन्फर्मेशन आना बाकी हैं। सूत्रों की मानें तो आदित्य चोपड़ा वॉर 2 को एक एक्शन एंटरटेनर बनाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। जिसे उनकी कोशिश हैं की वह पहली से भी ब्लॉकबस्टर बनाये। कियारा और ऋतिक को एक साथ स्क्रीन पर देखना बहुत इंटरेस्टेड होने वाला है। अब तक स्पाई यूनिवर्स की सभी एक्ट्रेसेस की परफॉर्मेंस काफी धमाकेदार रही है और अब मेकर्स को कियारा से काफी उम्मीद है। वॉर 2 साल 2019 में रिलीज हुई श्वॉरश् का सिक्वल है जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इसमें ऋतिक रोशन के साथ टाइगर श्रॉफ ने स्क्रीन शेयर किया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।
बहुत ही काम लोगो को ये पता होगा कि कियारा ने फिल्म फगली से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, इसके बाद उन्हें श्एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी, गिल्टी, शेरशाह जैसी कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग करते देखा गया। वे वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज में भी नजर आईं जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड सीन्स से दर्शकों को हैरान कर दिया, अब फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Leave a Comment