Follow Us

नॉमिनेशन के घेरे में आए ये दो कंटेस्टेंट, अभिषेक मल्हान के इमोशनल स्पीच से भावुक हुए घरवालें

These two contestants came in the circle of nomination, Abhishek Malhan's emotional speech made the family members emotional

छोटे परदे का फेमस रियलिटी शो बिग बॉस इस वक्त ओटीटी पर जमकर धमाल मचाता हुआ दिख रहा हैं। शो अब धीरे-धीरे अपने फिनाले के करीब जाता हुआ दिख रहा हैं। ऐसे में अब सारे ही कंटेस्टेंट गेम को जीतने की होड़ में लगे हुए हैं। वही इस हफ्ते बिग बॉस के घर में हमे एविक्शन भी देखने को मिलने वाली हैं। इस बात का हिंट खुद शो के होस्ट सलमान खान भी देते दिखे थे। जहां सलमान यह कहते दिखे थे की शो अब अपने फिनाले के करीब है ऐसे में इतने कंटेस्टेंट तो फिनाले की रेस तक नहीं जा सकते हैं। ऐसे में ये पूरा ही हफ्ता घरवालों के ऊपर काफी भारी पड़ता दिख सकता हैं। दरअसल बिग बॉस को लेकर अब ताजा अपडेट ये सामने आ रही हैं की घर में नॉमिनेशन टास्क हो गया है। इस बार घर से बेघर होने के लिए दो कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। इस हफ्ते के लिए जो दो कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं, वो मनीषा रानी और आशिका भाटिया हैं। लाइव फीड में दोनों अपने नॉमिनेशन पर बात करते हुए नजर आए। ज्यादातर घरवालों ने मनीषा और आशिका को टार्गेट किया, जिसकी वजह से दोनों बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए।
वही नॉमिनेशन के बाद मनीषा रानी, आशिका भाटिया, अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव से कहती नजर आईं कि उन्हें नहीं पता कि इस हफ्ते कौन एलिमिनेट होगा। इसलिए, वह इस पल को अच्छे से एन्जॉय करना चाहती हैं। इसके बाद मनीषा, आशिका, एल्विश और अभिषेक के लिए एक प्यारी स्पीच भी देती हैं। जहां इस दौरान मनीषा पहले आशिका भाटिया के बारे में प्यारी-प्यारी बातें कहती दिखती हैं। जहां इस दौरान मनीषा यह कहते दिखती हैं की मुझे लगता था की आशिका श्याद घमंडी लड़की होंगी और मेरी उनके साथ अच्छी बॉन्डिंग नहीं बन पाएंगी, लेकिन ठीक इसका उल्टा हुआ आशिका दिल की बहुत ही साफ लड़की हैं और मुझे उनके साथ बहुत ही अच्छी वाइब आती हैं। इसी के साथ एलवीश भी मनीषा की तारीफ करते दीखते हैं। जहां एलवीश यह कहते दीखते हैं की- आप बहुत ही स्ट्रांग लड़की हो और मुझे आपसे बहुत कुछ सिखने को मिला हैं। आपने मुझे फ्लिर्टिंग और प्यार मोहब्बत की बातें सिखाई हैं। मैं यही चाहूंगा की आप लाइफ में बहुत आगे बढे और अपने बिहार और अपने परिवार का नाम रौशन करे। वही इसके बाद जब बारी अभिषेक की आती हैं तो मनीषा काफी भावुक हो जाती हैं। मनीषा यह कहते दिखी हैं की मेरे अभिषेक के साथ एक अलग ही बॉन्डिंग हैं मनीषा ने कहा कि जब अभिषेक दुखी होता है तो उन्हें दुख होता है।
वहीं, अभिषेक मल्हान ने अपनी दोस्ती की इम्पोर्टेंस बताते हुए कहा कि वह जल्दी किसी से दोस्ती नहीं करते हैं। जब वह बिग बॉस में आए तो वह कई लोगों से मिले, लेकिन दोस्त वह सिर्फ एक को मानते हैं। उन्होंने कहा कि मनीषा का उनके लिए नेचुरल अफेक्शन है। अभिषेक ने मनीषा को छोटी बहन भी कहा।

Leave a Comment