Follow Us

शौच के लिए गई अघेड़ महिला कुएं में गिरी हुई मौत – 1 घंटे बाद हुई परिजनों को जानकारी ,ग्रामीणों की मदद से परिजनों ने शव को निकाला बाहर

अमेठी में आज सुबह शौच के लिए गई अघेड़ महिला घर से 200 मीटर स्थित कुएं में गिर गई !करीब 1 घंटे बाद जानकारी होने पर परिजन खोजने के लिए निकले तो महिला कुएं में दिखी जिसके बाद आनन फानन में उसे बाहर निकल गया ! लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी है!
दरअसल यह पूरा मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र भीमी गांव स्थित पूरे हिमाचल का है जहां की रहने वाली 56 वषींय चंद्रकली पत्नी नरेंद्र देव सुबह करीब 5:00 शौच के लिए खेत की तरफ गई थी जहां घर से 200 मीटर दूर कुएं में गिर गई ! करीब 1 घंटे बाद परिजन सो कर उठे तो वो महिला की तलाश में जुट गए !कुएं के पास जाकर देखा तो महिला कुएं में गिरी थी जिसके बाद वैकल्पिक साधनों से महिला को बाहर निकल गया लेकिन उसकी पहले ही मौत हो चुकी थी !परिजनों ने घटना की जानकारी अमेठी कोतवाली पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस विधिक कार्यवाही में जुट गई है!
वही मृतक के पति ने कहा कि उसकी पत्नी रोज की तरह आज सुबह नलकूप की तरफ सौच के लिए गई थी जहां वह कुएं में गिर गई ! पड़ोस के ही एक युवा गोबर फेंकने के लिए गया था जो आवाज सुनकर मौके पर पहुंचा और गुहार लगाई जिसके बाद हम लोग पहुंचे और बाहर निकाल लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

अमेठी से संवाददाता दिग्विजय सिंह

Leave a Comment