Follow Us

पुलिस अधीक्षक ने किया संवेदनशील मतदान केन्द्रों का भ्रमण मतदान केन्द्रों पर कमियां पाये जाने पर दूर कराने के दिये निर्देश

पत्रकार घनश्याम शर्मा

विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियों को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक शहडोल श्री कुमार प्रतीक ने आज दिनांक 27.10.2023 को जिले के संवेदनशील मतदान केन्द्रों का भ्रमण कर उनका निरीक्षण किया। पुलिस अधीक्षक ने संवेदनशील मतदान केन्द्रों का मुआयना करते हुए अधीनस्थ मातहतों को सुरक्षा में कोई कोताही न बरतने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्रों में जो भी कमी है उसे समय रहते पूर्ण करा लिया जाये एवं इस कार्य को अत्यंत ही गंभीरतापूर्वक लेकर किसी भी प्रकार की कोई चूक न की जाये। पुलिस अधीक्षक ने ग्राम कल्याणपुर, भुईबांध पचगांव, अंतरा, बंधवाबाड़ा, जुगवारी, दूधी, जोधपुर, सिंहपुर, खैरहा, सिरौंजा, करकटी आदि गांवों के लगभग 60 से अधिक संवेदनशील मतदान केन्द्रों का भ्रमण किया। निरीक्षण के दौरान जिन-जिन मतदान केन्द्रों पर कमी पायी गई उन्हें संबंधित विभागों से समन्वय स्थापित कर दूर कराने के निर्देश दिये।
जिले में निष्पक्ष चुनाव संपन्न कराने हेतु शहडोल पुलिस पूर्ण रूपेण प्रतिबद्ध है। चुनाव व आचार संहिता में बाधक बनने वाले लोगों को चिन्हित कर उन पर प्रतिबंधात्मक कार्यवाहियां की जा रही हैं। शहडोल पुलिस द्वारा आम जनमानस से अपील की जाती है कि दिनांक 17.11.2023 के दिन अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें और निर्वाचन प्रक्रिया को सफल बनायें।

Leave a Comment