Follow Us

काशी में सड़कों और गलियों में पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान,-काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, और गंगा घाटों के आसपास गलियों में गश्त बढ़ी

काशी में सड़कों और गलियों में पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान,-काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, और गंगा घाटों के आसपास गलियों में गश्त बढ़ी
Indian tv news
ब्यूरो चीफ. करन भास्कर चन्दौली उत्तर प्रदेश
वाराणसी, 21 जनवरी। अयोध्या में सोमवार को रामलला के मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा समारोह को देखते हुए बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में भी सुरक्षा व्यवस्था चौकस है।

रविवार शाम पुलिस अफसर शहर के व्यस्ततम इलाकों के साथ संवदेनशील गलियों में भी फोर्स के साथ गश्त करते रहे। श्वान दल और बम निरोधक दस्ते के साथ अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था डॉ एस. चनप्पा, डीसीपी काशी जोन रामसेवक गौतम, सहायक पुलिस आयुक्त अवधेश पांडेय दशाश्वमेध फोर्स के साथ काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, गोदौलिया और गंगा घाटों के आसपास गश्त करते रहे।

पुलिस अफसरों के अनुसार, अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम, यूपी स्थापना दिवस, राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस के मद्देनजर शांति कानून व्यवस्था के दृष्टिगत सघन चेकिंग व पैदल गश्त की गई।

पुलिस बल की मौजूदगी में बीडीएस-टीम, स्वान दस्ता, एएस चेक टीम ने जंगमबाड़ी, गोदौलिया चौराहा, दशाश्वमेध घाट, बांसफाटक, चौक, बुलानाला, मैदागिन चौराहा आदि जगहों पर चेकिंग और पैदल गश्त किया।

पुलिस अफसरों ने रेलवे स्टेशन, बस स्टैण्ड, मिश्रित आबादी, अति संवेदनशील क्षेत्रों में, भीड़-भाड़ वाले स्थानों में, तिराहों/चौराहों पर, धार्मिक स्थलों के आस-पास संदिग्ध व्यक्ति, वाहन, वस्तु आदि की सघन चेकिंग तथा पैदल गश्त किया।

इस दौरान जनता के साथ संवाद स्थापित कर पुलिस मित्र का संदेश दिया गया। आपसी सद्भाव, शांति एवं सौहार्द बनाये रखने की अपील की गई। सोशल मीडिया के दुरुपयोग एवं अफवाहों के सम्बन्ध में भी लोगों को जागरूक किया गया।

Leave a Comment