Follow Us

इटावा। पुराने भाजपा के बागी और नाराज कार्यकर्ता पुनः भाजपा में शामिल*

व्यूरो चीफ:-अविनाश शर्मा
*पुराने भाजपा के बागी और नाराज कार्यकर्ता पुनः भाजपा में शामिल*
इटावा
भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान किसी भी तरीके की कोई चूक नहीं चाहती है। और इसीलिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा अपने पुराने बागी और नाराज कार्यकर्ताओं को एक बार फिर से वापसी हेतु कवायद शुरू कर दी गयी। जहां दर्जनों कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।
इस दौरान भाजपा जिला कार्यालय इटावा में जिला अध्यक्ष संजीव राजपूत के नेतृत्व में निकाय चुनाव में बागी प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ने वाले पुरुषोत्तम मिश्रा दोबारा से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए उनके समर्थन में महेश यादव, टिल्लू पूर्व सभासद,बलवीर यादव, नरेंद्र यादव,मुकेश चौधरी,अनुज अवस्थी, सहित क्षेत्र के दर्जनों कद्दावर नेता अन्य दलों को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में राष्ट्र हित देखते हुये शामिल हुए। नगर निकाय चुनाव के दौरान जिन प्रत्याशियों को टिकट नहीं मिलने पर वह बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ लिए थे।. ये ऐसे कार्यकर्ता है जो नगर निकाय चुनाव के दौरान बागी हुए और भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें उस दौरान दौरान 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था।

लेकिन अब प्रदेश संगठन ने लोकसभा चुनाव को देखते हुये तय किया है कि इन सभी कार्यकर्ताओं की वापसी कराई जाए. पहले चरण में आज इटावा भाजपा कार्यलय मे बागियों को वापस पार्टी में लिया गया।

Leave a Comment