Follow Us

मऊ पुलिस को लोगों ने कहा थैंक्स, चोरी और गुम हुए मोबाइल पाकर खिल उठे चेहरे

मऊ पुलिस को लोगों ने कहा थैंक्स, चोरी और गुम हुए मोबाइल पाकर खिल उठे चेहरे

मऊ। पुलिस ने पुलिस सभागार में लोगों को मोबाइल दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिसकर्मियों को धन्यवाद कहा। लोगों ने बताया कि गुम और चोरी हो चुके मोबाइलों की शिकायत संबंधित थानों पर की गई थी।
मऊ पुलिस लाइन सभागार में शनिवार को विभिन्न क्षेत्रों से लोगों के गायब और चोरी हुए मोबाइल को बरामद कर लोगों को सौंपा। बरामद किए गए 71 मोबाइल जिसकी कीमत करीब 12 लाख रुपये थे, उन सभी मोबाइल के गायब होने पर स्वामियों ने इसको लेकर साइबर थाना में शिकायत दर्ज कराया था। इनमें अधिकतर मोबाइल काफी महंगे हैं।
पुलिस लाइन सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान नगर क्षेत्राधिकरी अंजनी कुमार पांडेय ने बताया कि मोबाइल गुमशुदगी के प्रार्थना-पत्रों का निस्तारण कर पुलिस लाइन परिसर में मोबाइल को स्वामियों को सुपुर्द किया गया।

किन थानों से कितने मोबाइल किए गए बरामद

सीओ सीटी अंजनी कुमार पांडेय ने बताया कि थाना कोतवाली से 13 मोबाइल, थाना सरायलखंसी से 19 मोबाइल, थाना दक्षिण टोला से 04 मोबाइल, थाना घोसी से 07 मोबाइल, थाना कोपागंज से 04 मोबाइल, थाना दोहरीघाट से 02 मोबाइल, थाना मधुबन से 04 मोबाइल, थाना रामपुर से 01 मोबाइल, थाना हलधरपुर से 05 मोबाइल, थाना मुहम्मदाबाद से 03 मोबाइल, तथा थाना रानीपुर से 09 मोबाइल को स्वामियों को सुपुर्द किया गया।

ज़ियाउल हसन अंसारी, मण्डल ब्यूरो
वाराणसी आजमगढ़ मण्डल

Leave a Comment