Follow Us

गैस सिलेंडर फटने से 11 बच्चे घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल होने पर सभी को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कौशिक नाग – पश्चिम बंगाल-गैस सिलेंडर फटने से 11 बच्चे घायल हो गये. गंभीर रूप से घायल होने पर सभी को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यह दुखद घटना मुर्शिदाबाद के भागबंगोला पुलिस स्टेशन के हबासपुर खासमहल इलाके में हुई।

मालूम हो कि पारिवारिक कार्यक्रम में कई लोग शामिल हुए थे. खाना बनाने का काम चल रहा था तभी गैस सिलेंडर फट गया. देखते ही देखते बगल के बच्चे आग की चपेट में आ गए 11 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें तुरंत बचाया गया और पहले कानापुकु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और लालबाग उप-विभागीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ने पर पांच लोगों को इलाज के लिए बहरामपुर के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित किया गया स्थानीय लोगों ने बताया कि घायलों को बचाने के बाद उन्हें कानापुकु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और बाद में पांच लोगों की हालत बिगड़ने पर उन्हें मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना से पूरे इलाके में काफी सनसनी फैल गई. इस बीच, खबर मिलने के बाद बेहरामपुर नगरपालिका अध्यक्ष नारुगोपाल मुखोपाध्याय बेहरामपुर के मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बच्चे के परिवार के साथ रहने का आश्वासन दिया.

Leave a Comment