Follow Us

बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन में कन्नौज पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

कन्नौज समाचार

जिला ब्यूरो धर्मेंद्र कुमार के साथ संतोष कुमार

बीजेपी प्रत्याशी के नामांकन में कन्नौज पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य

कन्नौज लोक सभा 42 भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यासी  सुब्रत पाठक द्वारा अपना नामांकन पत्र दाखिल किया गया , जिसके एक नामांकन  जनसभा का आयोजन बोर्डिंग ग्राउंड में किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य उपस्थित रहे,वही सांसद सुब्रत पाठक की उपस्थित में सहर के भुड़ामंदिर से सहर के मुख्य मार्गो से रोड शो निकाला गया जिसका समापन जनसभा स्थल पर किया गया । वही मंच पर लोकसभा प्रत्याशी सुब्रत पाठक ,मंत्री असीम अरुण,प्रभारी मंत्री रजनी तिवारी , जिला अध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया,विधायक कैलाश राजपूत, विधायक अर्चना पांडे ,जिला पंचायत अध्यक्ष औैरैया कमल दोहरे , लोकसभा संयोजक नरेंद्र राजपूत, विधायक रसूलाबाद पूनम शंखवार,पूर्व विधायक निर्मला शंखवार , पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर, पूर्व विधायक अरिवंद प्रताप सिंह,उपस्थित रहे   ।
वही उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सुब्रत कन्नौज का प्यारा और दुलारा बब्बर शेर है   ।जो तुम सबकी ताकत से अहंकारी का अहंकार तोड़ कर साइकिल के खंड खंड कर सैफई भेज देगा । डिंपल यादव को हराने में मजा नहीं आया था जितना मजा अखिलेश को हराने में आएगा । एसपी की सरकार में तो इतनी गुंडा गर्दी थी की जिस गाड़ी में सपा का झंडा उसमे बैठा सपा का गुंडा ,अखिलेश जी उन गुंडों के सरदार है । अगर अखिलेश ने अच्छे काम किए होते तो सपा ,सफा नही होती आगे कहा की जो अपने बाप का सम्मान नही करता वो मेरे पिता और आप लोगो का सम्मान क्या करेगा ये लोग मोदी को गाली देते है तुम इनकी गाली का जवाब कमल की बटन दवाकर देना और मोदी जी और सुब्रत को जिताना 2014 और 2019 में मोदी जी की आधी चल रही थी इस बार मोदी का तूफान है ।कमल का बटन दबाओ ।सम्मान निधि मिलती रहेगी , कमल का बटन दबाने से जिले की दीदिया लखपति हो जाएगी। अखिलेश यादव का पीडीए परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी क्यू की परिवार के पांच पांच सदस्य चुनाव लड़ रहे है ।आप सब को चार जून को  चार बजे एनडीए गठबंधन को  400 पार पहुंचाना है। आज  कन्नौज में सुब्रत पाठक को जिताने और अखिलेश को हराने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है ।
वही सांसद ने कहा की अयोध्या के बाद अब राम राज्य कन्नौज में आ गया है तो अब कन्नौज में रावण का क्या काम है। अखिलेश जी मोदी जी को पिछड़ा नही मानते क्यू की वे गरीब मां के बेटे है उनकी नजर में पिछड़ा  वही है जो मुख्यमंत्री के घर में पैदा हो । यह चुनाव आतंक बाद के खिलाफ  है यह चुनाव हमारे बच्चों के भविष्य का चुनाव है ।हम को अगर आतंक बाद को हराना है तो मोदी को जिताना होगा।लोग जाति के नाम पर वोट मागते है मैने कभी जाति की बात नहीं की मेरे लिए मेरी जाति भारतीय जनता पार्टी है।2014 के चुनाव में अखिलेश यादव ने हम को धमकी दी थी।
वही मंत्री असीम अरुण ने कहा की विधान सभा चुनाव में मुझको  अखिलेश यादव ने गाली दी थी आप लोगो ने इसका जवाब सपा को हरा कर दिया था । हमारा तो प्रत्यासी पहलवान की तरह खड़ा था पर  उनके सामने बच्चा उतार दिया लड़ने के लिए बच्चा डरकर  भाग गया था तब अखिलेश आए है उनको भी हरा कर भेजना है ।वही मंत्री रजनी तिवारी ने कहा कि आप जब डबल इंजन की सरकार बनाई  तो मोदी जी आप सब के लिए सरकारी खजाने खोल दिए  आप  सब को मोदी जी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बनाना  है और सुब्रत जी को दूसरी बार सांसद बनना है ।
वही जिला अध्यक्ष वीर सिंह भदौरिया ने कहा कि हम सबको मिलकर गुंडा राज को पुनः आने से रोकना है और कमल की बटन दवाना है ।

Leave a Comment