Follow Us

रेल्वे पुलिस को ‌मिली बडी कामयाबी पकड़े गए शातिर चोर 5 लाख रुपए के जेवर हुआ बरामद

इंडियन टीवी न्यूज से=शैलेन्द्र तिवारी की रिपोर्ट

कटनी। रेल पुलिस अधीक्षक रेल शिमाला प्रसाद,उपपुलिस अधीक्षक लोकेश मार्को के दिशा निर्देश तथा उपपुलिस अधीक्षक सारिका पाण्डेय के मार्गदर्शन में रेल पुलिस के द्धारा चलाए जा रहे विशेष धरपकड़ अभियान के तहत जीआरपी थाना प्रभारी अरूणा बहाने व उनके हमराह स्टाफ को ट्रेनों में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

पूछताछ के बाद रेल पुलिस ने चोरी की कुछ वारदातों को खुलासा भी किया है और आरोपियों के कब्जे से लगभग 5 लाख रूपए कीमती सोने व चांदी के जेवर बरामद किए हैं।इस संबंध में जानकारी देतेे हुए जीआरपी थाना प्रभारी अरूणा बहाने ने बताया कि रात्रि गश्त के दौरान कटनी साउथ स्टेशन के समीप तीन निगरानी बदमाशों को रात के समय संदिग्ध अवस्था में घूमते पाए जाने पर हिरासत में लिया गया और तीनों से पूछताछ की गई।
पूछताछ में आरोपियों ने सारनाथ एक्सप्रेस, अहमदाबाद-गोरखपुर एक्सप्रेस व पुणे-दानापुर एक्सप्रेस में चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। जिसके बाद उनकी निशान देही पर लगभग 5 लाख के जेवर अलग-अलग जगह से बरामद किए गए। आरोपियों को पकडऩे में उपनिरीक्षक अनिल मरावी, अजय सिंह, सहायक उपनिरीक्षक एल.पी.झारिया, निदोष टोप्पो, प्रधान आरक्षक मनोज मिश्रा, राघवेन्द्र शर्मा, सागर उपाध्याय, रवि मांझी, आरक्षक प्रवीण तिवारी, सरफारज खान, नारायण मिश्रा, सुनील परस्ते, शिवेन्द्र सिंह, मुकेश पाण्डे, अंकित यादव, घनश्याम दीक्षित, शोयब अब्बासी, नवाब सिंह की अहम भूमिका रही।

Leave a Comment