Follow Us

राजघाट पुल पर बाइक की चक्कर से ब्रिटिश दंपति हुए घायल, एलआईयू व स्थानीय पुलिस प्रशासन को पूरी जानकारी नहीं

राजघाट पुल पर बाइक की चक्कर से ब्रिटिश दंपति हुए घायल, एलआईयू व स्थानीय पुलिस प्रशासन को पूरी जानकारी नहीं

Indian tv news /ब्यूरो चीफ. करन भास्कर चन्दौली उत्तर प्रदेश
चन्दौली /वाराणसी विश्व भ्रमण पर बाइक से निकले ब्रिटिश दंपति कल रविवार को राजघाट पुल पर दुर्घटना में चोटिल हो गये। दोनों का इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर में हुआ। इसके बाद वे बिहार रवाना हो गये।

ब्रिटेन के माइकल जोसेफ बाइक से विश्व भ्रमण पर निकले हैं। साथ में उनकी पत्नी इयाना भी हैं। वाराणसी में भ्रमण के बाद दोनों बोध गया (बिहार) जा रहे थे। राजघाट पुल पर पहुंचे थे, कि वहां किसी वाहन ने टक्कर मार दी। बाइक समेत गिरकर दोनों चोटिल हो गये। इयाना के बाएं हाथ और ठुड्डी पर चोट आई, जबकि जोसेफ को हाथ-पैर में हल्की चोटे आईं। दुर्घटना के बाद वाहन लेकर चालक भाग निकला।

दोनों ने लोगों से मदद की गुहार लगाई। हालांकि लोग नहीं रुके। इसके बाद दंपति ने गूगल पर पास कोई अस्पताल ढूंढ़ा और पड़ाव-पीडीडीयूनगर मार्ग स्थित मढ़िया ग्राम के लतीफ अस्पताल पहुंचे। अस्पताल के कर्मचारियों ने प्राथमिक उपचार के साथ ही मुगलसराय कोतवाली के जलीलपुर चौकी प्रभारी अमित सिंह को सूचना दी। चौकी प्रभारी ने दंपति को बीएचयू ट्रामा सेंटर पहुंचाया। वहां इलाज के बाद दोनों चले गये।

एलआईयू और पुलिस के पास पूरी जानकारी नहीं

ब्रिटिश दंपति के घायल होने की जानकारी रामनगर के सूजाबाद पुलिस चौकी को नहीं थी। मुगलसराय के जलीलपुर चौकी पुलिस ने भी पूरा पता नोट नहीं किया। उधर, बीएचयू ट्रामा सेंटर ने भी पूरा विवरण नहीं लिया कि उनका मूल पता क्या है, कब आये, कहां जा रहे

Leave a Comment