Follow Us

बेलतू पंचायत कांग्रेस कोर कमेटी का हुआ गठन

नरेश सोनी हजारीबाग संवाददाता

बेलतू पंचायत कांग्रेस कोर कमेटी का हुआ गठन

केरेडारी- दिन मंगलवार को बेलतू पंचायत कोर कमेटी का गठन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि इंटक प्रदेश सचिव अंकित राज व मुखिया जितनी देवी मौजूद रहे। पंचायत सचिवालय में हुई बैठक के दौरान कोर कमेटी का पुनः गठन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से मिथिलेश रवि को पंचायत अध्यक्ष चुना गया। वहीं मोहम्मद शमशाद अंसारी व दशरथ साव उपाध्यक्ष, मोहम्मद उल्फत अंसारी सचिव, दिनेश कुमार साव उपसचिव, रामलखन पासवान कोसाध्यक्ष, प्रदीप राम मीडिया प्रभारी, पूर्व पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद मकसूद आलम व लोकनाथ राणा को संरक्षक चुना गया।

इस दौरान विधायक अंबा प्रसाद के विधायक निधि से होने वाले कई योजनाओं का अनुशंसा पत्र सौंपा गया। बेलतू पंचायत के ग्राम बेलतू में चैतो राम के घर के सामने गाडवाल निर्माण, ग्राम बेलतू में अर्जुन राणा के घर से दुर्गा मंडप तक ईट सोलिंग पीसीसी, ग्राम बेलतू में घोड़चरी नव प्राथमिक विद्यालय से नदी तक इट सोलिंग एवं पीसीसी, ग्राम जमीरा में अटरिया टांड़ मेला स्थल में स्टेज निर्माण, ग्राम बेलतू में बाजारटांड़ से रहमत मियां के घर तक ईट सोलिंग एवं पीसीसी, ग्राम बेलतू में सिकंदर राम के घर से तहसील कचहरी तक ईट सोलिंग पीसीसी, ग्राम बेलतू में देवाली साव के घर से बनवारी सिंह के घर तक पीसीसी, ग्राम बेलतू में होरिल राणा के घर से पंचायत भवन तक पीसीसी निर्माण विधायक मद से होना है।

इस दौरान प्रखंड अध्यक्ष सह 20 सूत्री उपाध्यक्ष रविंद्र गुप्ता ने कहा कि संगठन में युवाओं की भागीदारी से पार्टी मजबूत हो रहा है। इस दौरान उन्होंने पंचायत में करोड़ों की लागत से हो रहे विकास योजनाओं को गिनाया। बेलतू में हॉस्पिटल का निर्माण जारी है वहीं तहसील कचहरी भी निर्माणाधीन है। विद्यालयों का चार दिवारी होना है इसके अलावा पंचायत सचिवालय में जल्द डीप बोरिंग होगा। बेलतू पुलिस पिकट से जमघट तक सड़क निर्माण की स्वीकृति बहुत जल्द होगी वहीं बाजारटांड़ से उर्दू स्कूल तक सड़क निर्माण टेंडर प्रक्रिया में है।

मुखिया जितनी देवी ने कहा कि पंचायत में विधायक के सहयोग से करोड़ों के कार्य हो रहे है और आगामी दिनों में कई महत्वपूर्ण योजनाएं धरातल पर उतरेगी जिसके लिए विधायक सुश्री अंबा प्रसाद का भरपूर समर्थन मिलता रहा है। मुख्य अतिथि प्रदेश इंटक सचिव अंकित राज ने कहा कि जमीनी स्तर पर कोर कमेटी का गठन करने से सटीक योजनाएं धरातल पर उतर रहे हैं। इस दौरान अंकित राज ने कहा कि विरोधी पार्टी सिर्फ दुष्प्रचार की राजनीति कर रही हैं और उन्हें जनता से कोई सरोकार नहीं है, लोगों के बीच सिर्फ दुष्प्रचार फैलाया जा रहा है।

मौके पर विधायक प्रतिनिधि सुरेश साव, मकसूद आलम, मोहम्मद जहांगीर, रियासत मियां, उल्फत मियां, कलीमुल्लाह, नीलम देवी सहित कई महिला पुरुष मौजूद थे।

Leave a Comment