Follow Us

बड़े धूमधाम से मना श्री राधा कृष्ण मंदिर का 34 वा वार्षिकोत्सव

*बड़े धूमधाम से मना श्री राधा कृष्ण मंदिर का 34 वा वार्षिकोत्सव !*

*संतोष जैन- राजस्थान किरण*

निंबाहेड़ा/जे.के. सीमेंट परिसर में श्री राधा कृष्ण मंदिर का वार्षिकोत्सव आज धूमधाम से मनाया गया।
श्री राधा कृष्ण सेवा समिति के अध्यक्ष विकास सरावगी ने बताया जे.के. सीमेंट के यूनिट हेड आर.बी.एम. त्रिपाठी के मार्गदर्शन में वार्षिकोत्सव के अवसर पर मंदिर परिसर में भव्य एवं आकर्षक रोशनी और फूलों की सजावट की गई थी। वार्षिकोत्सव के सुबह विधि विधान के साथ यूनिट हेड आर. बी.एम. त्रिपाठी और श्री राधा कृष्ण मंदिर सेवा समिति के प्रबंधक विकास सरावगी ने सपत्नीक पूजा अर्चना की। शाम को 5:30 बजे मंदिर परिसर से शोभायात्रा का आयोजन किया गया जो जे.के. कॉलोनी में होती हुई पुन: मंदिर परिसर में पहुंची और शाम को भजन संध्या का आयोजन किया गया। प्रभु भजनों की मधुर धुन पर जे.के. सीमेंट के अधिकारीगण मंत्र मुग्ध होकर भजनों पर झूमने नाचने से अपने आप को नहीं रोक पाए। भजन संध्या के दौरान अधिकारियों के साथ आम जन भी झूम झूम के नाचा और भजन संध्या का जम के लाभ लिया। आयोजन के पश्चात प्रसाद वितरण किया गया।
इस अवसर पर जे.के. सीमेंट के कॉरपोरेट हेड माइंस मनीष तोषनीवाल,कमर्शियल हेड अजय गर्ग, टेक्निकल हेड राजेश सोनी, मुरली मनोहर लढ़ा,माइंस हेड यतेंद्र शर्मा, श्रमिक नेता कल्याण सिंह, सत्यनारायण मेनारिया, कमलेश शर्मा, तुलसीदास सनाढय, रमेश व्यास, मनीष शर्मा, सत्यदेव पानेरी,अजय दशोरा, शिवपाल सिंह शेखावत सहित बड़ी संख्या में जे.के. सीमेंट के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।
श्री राधा कृष्ण सेवा समिति के प्रबंधक विकास सरावगी ने सभी धर्म प्रेमी बंधुओ का इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया।

Leave a Comment