Follow Us

अहमदाबाद एयरपोर्ट से पकड़े गए चार आतंकी, गुजरात एटीएस को मिली बड़ी सफलता

अहमदाबाद एयरपोर्ट से पकड़े गए चार आतंकी, गुजरात एटीएस को मिली बड़ी सफलता

अहमदाबाद/गुजरात

गुजरात एटीएस ने चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है. श्रीलंका का मूल निवासी और इस्लामिक स्टेट का एक आतंकवादी पकड़ा गया है. इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है कि मूल श्रीलंकाई नागरिक अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचे थे।

गुजरात एटीएस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आतंकियों को पकड़ा गया है. इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है कि मूल श्रीलंकाई नागरिक अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आया है. एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

कल अहमदाबाद में केकेआर बनाम एसआरएच मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है. जिसके चलते दोनों टीमों के आज अहमदाबाद पहुंचने की भी संभावना है. इस बीच अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल गुजरात एटीएस चार आतंकियों को अज्ञात स्थान पर ले गई है और पूछताछ कर रही है. आतंकी किस इरादे से अहमदाबाद एयरपोर्ट पर आये थे, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है.

कुछ दिन पहले ही अहमदाबाद के 36 स्कूलों में बम धमाके में उड़ा देने की एक के बाद एक स्कूलों को ई-मेल के जरिए धमकियां मिलीं. पुलिस ने खतरे वाले स्कूलों में जाकर जांच की. हालांकि कोई संदिग्ध नहीं मिला। अब आतंकवाद को लेकर अहमदाबाद में हाई अलर्ट जैसे हालात पैदा हो गए हैं.

पीनल नील कुमार गुजरात इंडियन टीवी न्यूज पाटन/गुजरात

Leave a Comment