Follow Us

विख्यात कथा वाचक पं धीरेन्द्र शास्त्री की नरसिंहपुर के नवलगांव में 06 जून 2024 से 10 जून तक हनुमंत कथा होना है

ख़बर नरसिंहपुर
धीरज विश्वकर्मा
मो 9109025252

विख्यात कथा वाचक पं धीरेन्द्र शास्त्री की नरसिंहपुर के नवलगांव में 06 जून 2024 से 10 जून तक हनुमंत कथा होना है जिसके आयोजक एड. अजय लोधी हैं किंतु एक घटना की वजह से माहौल गर्माया है लोग नवलगांव जाने के विषय में तरह तरह की बातें कर रहे हैं?
घटना 02 जून 2024 की बताई जा रही है जहाँ नवलगांव में कथा पंडाल मे गाँव के ही युवक युवराज लोधी को बुरी तरह मारा पीटा गया परिजनों ने नरसिंहपुर निजी अस्पताल में भर्ती कराया और 04 जून को उसकी मौत हो गई।
परिजनों ने आरोप लगाया कि युवराज लोधी को 02 जून को कथा पंडाल में कुछ लोगों ने बुरी तरह मारा पीटा जिससे उसकी पसरियां टूट गई और उसी मारपीट की वजह से युवराज लोधी की मौत हुई।

अब सवाल यह उठता है कि कथा पंडाल में आयोजित समिति के लोगों के अलावा कौन लोग हो सकते हैं जो युवराज लोधी के साथ मारपीट कर सकते हैं? पुलिस जांच का विषय है।

मौत से पहले युवराज लोधी ने परिजनों को बताया था कि मुझे मारने वालों में एक पत्रकार भी था। परिजनों ने मीडिया से न्याय की गुहार लगाई है अब देखना होगा कि पुलिस कब तक युवराज को मारने वालों को गिरफ्तार करती है।

वहीं कथा कराने वाले आयोजक अजय लोधी का कथा पंडाल में मारपीट की घटना से इंकार किया जा रहा है जोकि स्पष्ट झूठ नजर आ रहा है क्योंकि मृतक युवराज लोधी के साथ 02 जून को बुरी तरह मारपीट हुई जिसकी चर्चा गाँव में है पर अजय लोधी इस घटना से अनजान बन रहे हैं।

खैर बागेश्वर धाम वाले पं धीरेन्द्र शास्त्री को सब पता होगा कि युवराज लोधी को किसने मारा?

Leave a Comment