Follow Us

यूपी पुलिस ने बागदा से युवा भाजपा नेता को किया गिरफ्तार

कौशिक नाग-कोलकाता यूपी पुलिस ने बागदा से युवा भाजपा नेता को किया गिरफ्तार
उत्तर 24 परगना के बागदा के गांगुलिया इलाके से एक युवा भाजपा नेता को यूपी पुलिस की एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड (एटीएस) ने गिरफ्तार किया है. उत्तर 24 परगना के बागदा के गांगुलिया इलाके से एक युवा भाजपा नेता को यूपी पुलिस की एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड (एटीएस) ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवा भाजपा नेता का नाम विक्रम राव है. उसके खिलाफ आइपीसी की धारा 419/420/467/471/370/12बी के तहत मामला दर्ज किया गया है. बताया जाता है कि बागदा ब्लॉक के असारू ग्राम पंचायत के गांगुलिया इलाके में लखनऊ से एंटी टेरेरिस्ट स्क्वायड और बागदा थाने की पुलिस की टीम पहुंची और विक्रम को गिरफ्तार किया. जालसाजी, फर्जी आधार कार्ड, पासपोर्ट समेत अन्य दस्तावेज फर्जी तरीके से बनाने का आरोप है.
इस संबंध में बनगांव सांगठनिक जिला भाजपा अध्यक्ष देवदास मंडल ने कहा कि खबर पाकर पुलिस आयी है. वह टोटो चलाता है. पुलिस के मुताबिक जिस यात्री को टोटो से लाया था, वह एक बांग्लादेशी है और उसने एक-दो बार उसे टोटो पर लाया है और उसके साथ उसका परिचय हुआ है. मोबाइल से उससे बातचीत भी हुई है. इसी आधार पर पुलिस उसे गिरफ्तार कर ले जा रही है. उससे पूछताछ करेगी. वह एक गरीब परिवार से है, यदि कोई अपराध से युक्त होगा तो पुलिस उसके खिलाफ करवायेगी.
इस संबंध में लखनऊ एंटी टेरेरिस्ट स्क्वाड के एक अधिकारी ने बताया कि वे लोग लखनऊ से आये हैं और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किये हैं. इससे ज्यादा वे लोग अभी नहीं बता सकते.
इधर दूसरी ओर बनगांव संगठन जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष विश्वजीत दास ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा के नेता बॉर्डर इलाके से अवैध घुसपैठ करा रहे हैं और फर्जी आधार कार्ड बनवा रहे हैं. इस तरह से देश में कई आतंकी घुसे हुए हैं. देशद्रोही के लिए कड़ी सजा होनी चाहिए.

Leave a Comment