Follow Us

झोलाछाप डाक्टरों को किसी भी सूरत में न बख्शा जाये लेकिन इसका फायदा सिर्फ सीएमओ कार्यालय को हो रहा

सहारनपुर 17 अक्टूबर। नवदृष्टि नवयुग प्रधान संगठन के अध्यक्ष संजय वालिया ने कहा कि एक तरफ तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्पष्ट निर्देश है कि झोलाछाप डाक्टरों को किसी भी सूरत में न बख्शा जाये लेकिन इसका फायदा सिर्फ सीएमओ कार्यालय को हो रहा है। जो झोलाछाप डाक्टरों इनकी मंशा को पूर्ण नहीं करता सिर्फ उनके खिलाफ ही कार्यवाही की जा रही है, जिनसे ये लोग मलाई चाट रहे हैं, उनके खिलाफ आखिर क्यों कार्यवाही नहीं की जा रही है।

सजय वालिया आज यहां कोर्ट रोड स्थित एक प्रतिष्ठान पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि खाताखेडी, चांद कालोनी और नदीम कालोनी में ही लगभग 25 से अधिक बड़े नर्सिंग होम खोले गये हैं, जो अवैध तरीके से सीएमओ की छत्रछाया में चल रहे हैं, सिर्फ उन लोगों को ही प्रताडित किया जाता है जो इनकी मंशा को पूर्ण नहीं करते। यही नहीं यदि किसी को बन्द भी कर दिया जाता है तो लेन-देन कर 15 दिन के अंदर पुनः संचालित करवा दिया जाता है।

उन्होंने कहा कि नानौता सीएचसी पर तैनात नवनीता आशा के साथ जो अभद्रता की गयी, उसकी जांच को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया, उन पर कार्यवाही न होना विभागीय कार्यशैली को कटघरे में खड़ा करता है। उन्होंने कहा कि सीएमओ की हिटलरशाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि सीएमओ व स्टॉफ अपनी कार्यशैली में सुधार नहीं लायेगा तो आगामी 21 अक्टूबर से सड़कों पर उतरकर धरना-प्रदर्शन किया जायेगा तथा सीएमओं के खिलाफ कमिश्नर कार्यालय पर एक ज्ञापन भी प्रेषित किया जायेगा।

पत्रकार वार्ता में प्रधान गयूर, प्रधान बीना सैनी, प्रधान राजेश कश्यप, जावेद प्रधान मौजूद रहे।

रिपोर्ट रमेश सैनी सहारनपुर इंडियन टीवी न्यूज़

Leave a Comment