Follow Us

चंदौली के पड़ाव जलीलपुर गाँव में खूनी संघर्ष पानी निकासी को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे एक की मौत पुलिस फोर्स तैनात

Indian tv news /ब्यूरो चीफ. करन भास्कर चन्दौली उत्तर प्रदेश

चन्दौली जिले में मुगलसराय थाना क्षेत्र के पड़ाव जलीलपुर गांव में बुधवार की रात जल निकासी के विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठी डंडे से मारपीट हो गई। जिसमें एक पक्ष के शाहिद (45) की मौत हो गई।मौके पर तनाव है, जिसको लेकर भारी पुलिस फोर्स तैनात है।

यह है पूरा मामला

थाना क्षेत्र के जलीलपुर गांव में रेललाइन के पास पानी निकासी की समस्या पिछले 20 वर्षों से है। दोनों तरफ लोगों के मकान हैं और बीच से नाली गुजरती है। निकासी न होने की वजह से पानी गली में ही जमा रहता है, जिससे लोगों को आने-जाने में परेशानी होती है।

इस समस्या को दूर करने के लिए एक वर्ष पहले तत्कालीन चंदौली के सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने निधि से जल निकासी के लिए बजट आवंटित किया था। लेकिन रेलवे की अनुमति न मिलने से कार्य नहीं हो सका।

बुधवार की शाम एक पक्ष के घर के सामने पानी जमा था जिसको लेकर दूसरे पक्ष के शाहिद के परिवार की महिलाओं के साथ कहासुनी होने लगी। रात 9:00 बजे यह विवाद और बढ़ा तो मारपीट में तब्दील हो गया। इस दौरान दोनों तरफ से लाठी- डंडे चलने लगे। इसमें एक तरफ के शाहिद (45) को गंभीर चोटें आईं। उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मौत की सूचना के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। वहीं मौके पर सीओ आशुतोष सिंह और इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह पहुंचे।

मुगलसराय इंस्पेक्टर विजय बहादुर सिंह ने मीडिया को बताया कि पानी निकासी को लेकर पड़ोसियों में मारपीट हुई है। जिसमें शाहिद नाम के व्यक्ति की मौत हुई है। सीओ आशुतोष ने बताया कि मौके पर पुलिस फोर्स तैनात है। शांति व्यवस्था बनाई जा रही है।

Leave a Comment