Follow Us

मुंबई: दो बच्चों का बाप किराना व्यापारी की पत्नी पर हुआ था फिदा

मुंबई के डॉन का अजब प्रेम रोग:दो बच्चों का बाप किराना व्यापारी की पत्नी पर हुआ था फिदा; एकतरफा प्रेम में रहा पागल, सिर पर सवार भूत ने जयपुर जेल पहुंचाया। 

ये कहानी मुंबई के ठाणे में रहने वाले एक छुटभैया बदमाश की है। खुद दो बच्चों का बाप है। डोम्बीवैली में बिल्डिंग कांट्रेक्टर का काम करता है। इसे डेढ़ साल पहले पड़ोस के किराना व्यापारी की पत्नी पर फिदा हो गया। दीवानों की तरह दुकान पर चक्कर लगाने लगा। मोबाइल पर बातें करता था। विरोध होने पर महिला के पति को रास्ते से हटाने के लिए जयपुर में फायरिंग करवा डाली। प्यार के भूत ने अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा आपको बता रहा है कि मुंबई के छुटभैया बदमाश कमलेश शिंदे के एकतरफा प्यार की कहानी…

डेढ़ साल पहले शुरू हुआ सिलसिला

ये कहानी करीब डेढ़ साल पहले शुरू हुई थी। राजस्थान के पाली जिले का रहने वाला आदित्य जैन 2018 में ठाणे पहुंच गया। वहां पर किराने की दुकान करने लगा। पत्नी और दो बच्चों के साथ खुशी से जीवन जीने लगा था। फिर एक दिन खुशियों को किसी की नजर लग गई। पास में ही बिल्डिंग का कांस्ट्रेक्ट कमलेश शिंदे ने ले लिया। कमलेश के खिलाफ पुलिस थाने में मामले दर्ज है।

दुकान पर सामान लाने-ले जाने के दौरान उसकी नजर आदित्य की पत्नी पर पड़ गई। उसे टकटकी लगाए देखता रहा। मोबाइल नंबर ले लिए और फोन पर बातें करने लगा। उसे पसंद करने लग गया और एकतरफा प्यार में पागल हो गया। दुकान पर छिप-छिपकर पत्नी से मिलने लगा। जब दुकान पर कोई नहीं होता तभी मिलने जाता था।

घर में शुरू हुआ क्लेश

कुछ दिनों तक तक सब कुछ सही चलता रहा था। कमलेश दीवानों की तरह से उसे चाहने लगा था। कुछ दिनों के बाद किराना व्यापारी को पता लगा तो विरोध शुरू हो गया। घर में भी रोजाना क्लेश शुरू हो गए। घर में मारपीट तक नौबत आ पहुंची। व्यापारी ने पत्नी को किसी तरह से समझा लिया। अब बारी कमलेश को समझाने की थी। व्यापारी ने जब कमलेश से बात की तो वह झगड़ा करने लग गया। वह मानने को ही तैयार नहीं था। दुकान पर चक्कर लगाता रहता था। रोज-रोज की कहासुनी से व्यापारी आदित्य परेशान हो गया था। अक्टूबर 2020 तक वह ठाणे में रहा।

कुछ दिन अहमदाबाद में टिफिन सेंंटर चालाया, फिर जयपुर पहुंचा

आदित्य पूरी तरह से टूट चुका था। उसने फिर भी हिम्मत नहीं हारी। उसने घर का सामान सारा ट्रक में लोड करवा लिया। राताेंरात वह अहमदाबाद पहुंच गया। कुछ दिनों तक उसने अहमदाबाद में टिफिन सेंटर का काम किया। वहां पर काम सही नहीं जम सका। आखिरकार वह दिसंबर 2020 में जयपुर में आ गया। मोबाइल नंबर भी बदल लिए। यहां पर आकर घरों में लोगों की कार साफ कर गुजारा करने लगा था। धीरे-धीरे सब कुछ सामान्य होने लगा था।

ट्रांसपोर्ट के जरिए कमलेश पहुंचा जयपुर

कमलेश के मन में प्रेम की ज्योति भी जल रही थी। वह किराना व्यापारी के पास अगले दिन पहुंचा तो सब सूना मिला। वह पागल हो गया। वहां से पता लगा कि ट्रक के जरिए सामान लेकर गए हैं। वह ट्रांसपोर्टरों के पास गया। वहां से उसे आदित्य के जाने का पता लगा। तब वह सीधे उन्हें तलाश करते हुए जयपुर आ पहुंचा। घर के आसपास चक्कर लगाए। फिर वह उसकी पत्नी से मिला। उसे साथ ले जाने की जिद की। पत्नी ने साथ जाने से मना कर दिया। तब कमलेश ने उसे एक नया मोबाइल व सिम लाकर दे दी। दोबारा आने का वादा करके वह चला गया।

मोबाइल तोड़ा, शुरू हुआ पारिवारिक विवाद

कुछ दिनों तक कमलेश मोबाइल पर बात करता था। बाद में आदित्य को मोबाइल का पता लग गया। उसने मोबाइल फेंक कर तोड़ दिया। घर में रोजाना विवाद होने लगे। मां-बेटे और बहु आपस में झगड़ा करने लग गए। मोबाइल तोड़ने और विवाद की बात कमलेश को पता लग गई। अपनी पत्नी और बच्चों को भूल कर कमलेश आदित्य को सबक सिखाने में लग गया। तब उसने आदित्य से पीछा छुड़ाने की योजना बनाई।

13 लाख रुपए देकर दो शूटर भेजे

कमलेश ने मंगेश कुमार को आदित्य जैन की पूरी कहानी बताई। आदित्य की हत्या करने के लिए 13 लाख रुपए दे दिए। इसके बाद मंगेश ने सौरभ झा व सावन कुमार को आदित्य की हत्या करने के लिए जयपुर में भेजा। पहले एक पिस्टल ले ली। दोनों ने जयपुर आकर पहले 14 जून को पुरानी एक पावर बाइक खरीदी थी। 16 जून को दोनों शूटरों ने आदित्य पर फायरिंग कर फरार हो गए। वे जयपुर में अजमेर रोड पर निर्माण नगर में राज गेस्ट हाउस में कमरा लेकर रुके थे। गेस्ट हाउस से ही पुलिस ने उनके नाम-पते मिले। पुलिस को कमलेश के बारे में भी पता लगा।

पत्नी की भूमिका की जांच कर रही पुलिस

एसआई सुनील गोदारा ने बताया कि आदित्य की पत्नी की पूरे मामले में भूमिका की जांच कर रहे है। काॅल डिटेल चैक कर रहे हैं, हालांकि उसकी भूमिका संदिग्ध है। कमलेश से उसकी अक्सर मोबाइल पर बातें होती थी। जांच के बाद ही पूरे खेल का पता लगेगा। कमलेश को रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रहे हैं।

 

Bureau Chief- 

साकिब हुसैन 

 INDIAN TV NEWS

मुंबई

www.indiantvnews.in

Leave a Comment