Follow Us

रवीना टंडन ने ‘शूट’ किया टाइगर:बांधवगढ़ नेशनल पार्क में बिताई छुटि्टयां

रवीना टंडन ने ‘शूट’ किया टाइगर!:बांधवगढ़ नेशनल पार्क में बिताई छुटि्टयां, आर्मी कलर की कैप में सोशल मीडिया पर शेयर की ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें-VIDEO

फोटो लेते हुए आर्मी कलर कैप में रवीना टंडन।

कैमरे के आगे अपनी अदायगी का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री रवीना टंडन इन दिनों कैमरे के पीछे भी कमाल दिखा रही हैं। इन दिनों वे परिवार के साथ बांधवगढ़ नेशनल पार्क में अपनी छुटि्टयां मना रही हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने एक बाघ का वीडियो भी शूट कर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मध्य प्रदेश अनलॉक होने के बाद अब पर्यटकों के लिए बांधवगढ़ नेशनल पार्क और पन्ना टाइगर रिजर्व भी खोल दिया गया है। जहां बड़ी संख्या में आए सैलानी बाघों के दीदार कर रहे हैं। बाॅलीवुड अभिनेत्री रवीना ने पति अनिल थडानी और बेटियों के साथ पार्क में जमकर मस्ती की, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरों में रवीना टंडन ने आर्मी कलर का कैप लगाया है और ब्लैक ब्लेजर पहना हुआ है। रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें एक बाघ जंगल से निकलकर बीच रोड से होते हुए दूसरी तरह जा रहा है।

 

 

बांधवगढ़ नेशनल पार्क में अभिनेत्री रवीना टंडन फैमिली के साथ।

रवीना टंडन के बांधवगढ़ नेशनल पार्क आने की सूचना को पूरी तरह गोपनीय रखा गया था, लेकिन रिफ्रेश सेंटर पर पहुंचने के बाद उनका आगमन सार्वजनिक हो गया। रिफ्रेश सेंटर में जब रवीना टंडन अपनी जिप्सी से उतरीं तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और ऑटोग्राफ मांगने लगे।
बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व के पर्यटन प्रभारी बृजदास मीणा ने बताया कि रवीना टंडन अपनी बेटी और दोस्तों के साथ चार दिन पहले यहां आईं हुई थीं। बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व का मौसम ही ऐसा है कि यहां आने वाले लोग आनंदित हो उठते हैं। इन दिनों मानसून में बारिश की बूंदें और जंगल में वन्यप्राणियों की अठखेलियां पर्यटकों का मन मोह ले रही हैं।

 

बता दें कि बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व पहले भी दुनियाभर के जाने-माने लोगों के पर्यटन का प्रमुख केंद्र रहा है। यहां पर्यटन के दौरान मगधी रेंज में विविध प्रकार के वन्यप्राणी और ताला रेंज में घने जंगल देखना लोगोंं को अच्छा लगता है।

 

इस तस्वीर को रवीना टंडन ने अपने कैमरे से खींचा है। इसके बाद सोशल मीडिया पर जारी किया।

 

ट्रैक से गुजरता हुआ बाघ।

Bureau Chief-
साकिब हुसैन
INDIAN TV NEWS
मुंबई
www.indiantvnews.in

Leave a Comment