आम लोगों को जिला प्रवक्ता एवं को ऑर्डिनेटर बनाएगी कांग्रेस 

0
414

विधानसभा चुनाव की तैयारियों के तहत उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने जिला प्रवक्ता एवं कोऑर्डिनेटर की भर्ती करने का फैसला किया है। पार्टी ने मंगलवार को ‘बने यूपी की आवाज’ कार्यक्रम को लांच किया जिसके जरिये आम लोग पार्टी से जुड़कर अपने जिले की आवाज बुलंद कर सकते हैं। पार्टी के मीडिया कोर्डिनेटर नसीमुद्दीन सद्दिीकी ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के संघर्ष, अन्याय व अत्याचार के खिलाफ लगातार अनवरत सड़क से जेल तक लड़ी जा रही जनता की लड़ाई और उत्तर प्रदेश के विकास के लिए ली गयी प्रतज्ञिाओं से प्रभावित होकर लोग कांग्रेस से जुड़ रहें हैं।

 

कांग्रेस का मीडिया विभाग इन आवाजों को एक माध्यम उपलब्ध कराना चाहता है जिसके लिए जिलावार प्रवक्ता एवं कोआर्डिनेटर नियुक्त करने के लिए ”बनें यूपी की आवाज” कार्यक्रम का आरंभ आज से कर दिया है। जो लोग पार्टी से जुड़कर अपने जिले की आवाज बुलंद करना चाहता है वह इस अभियान के तहत तय मानकों को पूरा कर पार्टी का प्रवक्ता बनकर आवाज उठा सकता है। चयन का आधार योग्यता होगी, जिसके लिए जिलावार परीक्षा एवं साक्षात्कार तय तिथियों पर आयोजित किया जाएगा।

 

उन्होंने कहा कि जिले के प्रभारी सचिव, जिला एवं शहर अध्यक्ष तथा प्रदेश प्रवक्ता की समिति समस्त कार्यक्रमों का आयोजन एवं संचालन सुनश्चिति करेगी। सर्वप्रथम लखनऊ मण्डल के जिलों में परीक्षा आयोजित होगी जिसकी शुरूआत 15 नवम्बर को उन्नाव से आरंभ होगी जबकि 16 नवम्बर को लखनऊ,17 नवम्बर को सीतापुर,18 को हरदोई,19 नवम्बर को लखीमपुर और 20 नवम्बर को रायबरेली में परीक्षा संपन्न कराई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here