Follow Us

अरमान कोहली को एक्स गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को देने होंगे 50 लाख, नहीं तो हो सकती है जेल

Armaan Kohli

पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली अब अपने काम से कम और अपने कांड से ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते कुछ वक्त से एक्टर का नाम गलत कारणों के चलते मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस से एक बार फिर अपने करियर को रिवाइव करने के बाद एक्टर का नाम बाद में फिर गुमनाम हो गया। हालांकि, उन्हें मीडिया अटेंशन तो मिली लेकिन तब जब उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया गया। आपको बता दें, बीते कुछ वक्त पहले अरमान कोहली इसलिए लाइमलाइट में आए थे क्योंकि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। काफी समय जेल में बिताने के बाद एक्टर बाहर आ गए। लेकिन अब एक बार फिर उनके सिर पर जेल की तलवार लटक रही है। दरअसल, ऐसी खबरे हैं कि अगर अरमान कोहली ने नीरू रंधावा को 50 लाख रुपये नहीं दिए तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा। लेकिन पूरा मामला क्या है ये भी जान लेते हैं। दरअसल, नीरू रंधावा-अरमान कोहली की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। ये दोनों रिलेशनशिप में थे और इनकी शादी भी होने वाली थी। मगर ऐसी खबरे हैं कि एक बार इन दोनों में किसी बात को लेकर काफी बड़ा झगड़ा हो गया। ऐसे में अरमान कोहली गुस्से में आ गए उन्होंने नीरू रंधावा पर हमला कर दिया। इस दौरान नीरू सीढ़ियों से नीचे गिर गईं, इतना ही नहीं उस दौरान नीरू को गंभीर चोटें आई थीं। रिपोर्ट्स का दावा है कि नीरू के 15 टांके लगे थे। बता दें, ये पूरा मामला साल 2018 का है। इस पूरे किस्से के बाद नीरू ने अरमान कोहली पर कई संगीन आरोप लगाए थे।
इतना ही नहीं नीरू ने एक्टर के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी और फिर अरमान कोहली को आईपीसी की धारा 323, 504 और 506 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसके बाद एक्टर से शपथपत्र दाखिल करवाया गया, जिसमें लिखा था कि वो कभी भी दोबारा ऐसा नहीं करेंगे। इसके अलावा अदालत ने अरमान को आदेश की तारीख से 6 महीने के अंदर टाटा मेमोरियल सेंटर के चिल्ड्रन ट्रीटमेंट सेंटर और द नेशनल एसोसिएशन ऑफ द ब्लाइंड में लागत के रूप में 1 लाख रुपये की राशि जमा करने का भी निर्देश दिया।
वहीं, इसके बाद अरमान जेल से बाहर आ गए। ऐसे में अब बॉम्बे हाई कोर्ट ने अरमान कोहली को आदेश दिया है कि वो नीरू रंधावा को 50 लाख रुपये दें, नहीं तो उन्हें फिर जेल जाना पड़ेगा। मगर एक्टर अभी तक ये नहीं कर पाए हैं। जैसा की नीरू को अभी तक 50 लाख रुपये नहीं मिले ऐसे में उन्होंने दोबारा कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Leave a Comment