Follow Us

लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी ने दिया एक बड़ा बयान मैं हारी नहीं हूं मैं तो जीती हूं, हारी है तो डबरा की जनता

लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी ने दिया एक बड़ा बयान मैं हारी नहीं हूं मैं तो जीती हूं, हारी है तो डबरा की जनता, मुझे तो अभी भी सरकारी बंगला और गाड़ी मिली है।

संबाददाता डबरा Ashif khan

डबरा में पहुंची मध्य प्रदेश सरकार की विकास यात्रा में मुख्य रुप से लघु उद्योग निगम की अध्यक्ष इमरती देवी मौजूद थी, विकास यात्रा डबरा के कमेटी हॉल से प्रारंभ हुई जो पिछोर रोड होती हुई चीनोर रोड पर पहुंची जहां विकास यात्रा के दौरान हितग्राहियों को राशन पात्रता पर्ची , लाड़ली लक्ष्मी योजना प्रमाण पत्र एवं आवास के प्रमाण पत्र बांटे गए। वही इस अवसर पर इमरती देवी ने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा मैं हारी नहीं हूं , हारी है तो डबरा की जनता , मैं तो जीती हूं क्योंकि मेरे पास अभी भी सरकारी बंगला है गाड़ी है , प्रशासन भी मेरे साथ है फिर मैं कहां से हार गई हरि है तो डबरा की जनता क्योंकि तुम लोगों के ही कारण आज डबरा का विकास रुका हुआ है । यही नहीं इमरती देवी ने कहा कि इमरती देवी खुद निर्णय लेती है क्योंकि मैं सेल्फ स्टार्ट हूं। किसी के कहने से काम नहीं करती जो मुझे करना है वह कर के रहती हूं।

वही पर इमरती देवी यही नहीं रुकी उन्होंने खाद्य विभाग के अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा कि मुझे राशन की दुकानों की शिकायतें मिल रही हैं और यदि आज के बाद मुझे इस तरीके की शिकायतें मिली तो गड़बड़ हो जाएगी और सेक्रेटरी छोड़ो मैं आपको लाइन पर लूंगी,गौरतलब है कि मध्य प्रदेश सरकार मैं लघु उद्योग विकास निगम की अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री ईमारती देवी अपने विवादित बोल के चलते मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है, अब दिए गए अपने बयान से इमरती देवी एक बार फिर से सुर्खियों में है।

Leave a Comment