Follow Us

मूसेवाला के बाद मनकीरत औलख और बब्बू मान को मारने की तैयारी, बंबीहा गैंग पड़ा पीछे

पंजाबी इंडस्ट्री से एक बड़ी शॉकिंग खबर सामने आ रही है। सिद्धू मूसेवाला के बाद अब किसी और सिंगर की हत्या करने की साजिश रची जा रही है। दरअसल, काफी समय से पंजाब के कई बड़े गैंग के नाम सुर्खियों में है। वहां का माहौल गैंगस्टर ने काफी खराब किया हुआ है। इसी बीच अब चंडीगढ़ पुलिस ने बंबीहा गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें, ये गैंग पंजाबी सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख को मारने की योजना में थी। इतना ही नहीं पुलिस ने बंबीहा गैंग के चारों आरोपियों के पास से हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बंबीहा गैंग के ये सदस्य बब्बू मान और मनकीरत औलख को मारने की प्लानिंग कर रहे थे। हालांकि इन दावों की पुलिस ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। मीडिया के मुताबिक, चंडीगढ़ एसपी ने बताया कि बंबीहा गैंग के 4 सदस्य अवैध अत्याधुनिक हथियारों के साथ पकड़े गए हैं। ये तो नहीं कहा जा सकता कि पंजाब के गायक इनके निशाने पर हैं। लेकिन कनाडा के लक्की पटियाल गिरोह के एक सदस्य ने पकड़े गए आरोपियों में से एक को, जम्मू-कश्मीर से हथियार लाने के लिए बात की है। सभी एंगल से जांच की जा रही है। आपको बता दें, चंडीगढ़ पुलिस के एसपी और ऑपरेशन सेल के प्रभारी इंस्पेक्टर ने गोपनीय सूचना के आधार पर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, बब्बू मान और मनकीरत औलख को मारने के लिए इन आरोपियों ने जम्मू कश्मीर से ऑर्डर देकर एके47 मंगवाई थी।
ऐसे में भले की गैंग के 4 आरोपी पकडे गए हैं। लेकिन अभी खतरा टाला नहीं है, सिंगर बब्बू मान और मनकीरत औलख को अभी सतर्क रहने की जरूरत है। याद दिला दें, पिछले साल 29 मई को बीच सड़क पर मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी। शूटर्स ने उन पर गोलियों की बारिश कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया था। तभी से पूजब पर गैंगस्टर का दबदबा बना हुआ है।

Leave a Comment