Follow Us

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी को बागेश्वर वाले बाबा ने दिया जोर का झटका ,मैहर में कथा रद्द ,नहीं आएंगे धीरेन्द्र शास्त्री

रिपोर्ट शिवेंद्र सिंह मैहर सतना

मैहर में आयोजित होने वाली 3 मई से 7 मई तक बागेश्वर धाम सरकार की कथा स्थगित कर दी गई है। मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने बताया है की आयोजन की सारी तैयारी कर ली गई थी, लेकिन येन वक़्त पर कथा को कैंसिल धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की तरफ से कर दिया गया है । बता दें की मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने विंध्य जनता पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद प्रदेश की राजनीति में उथल पुथल मच गया है, और कहा जा रहा है की बीते दिन शिवराज और धीरेन्द्र शास्त्री के बीच मुलाक़ात हुई थी, उसके बाद ही ये फैसला लिया गया है.

कथा के बहाने नारायण त्रिपाठी करना चाहते थे राजनीति?

जानकारी के मुताबिक मैहर में एक बड़ा आयोजन करके नारायण त्रिपाठी लोगों से जुड़ना चाहते है, जाहिर है की बागेश्वर धाम की कथा 20-25 लाख भक्त सात दिन में आ ही जाते, उधर नारायण त्रिपाठी ने ऐलान कर ही दिया है की उनकी पार्टी विंध्य जनता पार्टी विंध्य के 30 सीटों पर आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी.

बीजेपी के लिए झटका

आपको बता दें की जब से नारायण त्रिपाठी (narayan tripathi) ने नई पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है तबसे बीजेपी में खलबली मची हुई है, इसी वजह से राजनैतिक दबाब में धीरेन्द्र शास्त्री ने मैहर में होने वाली कथा को रद्द कर दिया है ।

अगले माह से मैहर में कथा होनी थी

कथा आयोजक मैहर विधायक रहें, युद्धस्तर पर लाखों भक्तों के रुकने रहने भोजन पार्किंग टेंट का काम जोरो से आज रात्रि तक चल ही रहा था, सभी तैयारियां पूरी, 60 एकड़ में लगाया जा रहा था वातानुकूलित पंडाल, 20 एकड़ मे लोगों के खाने की हुई थी व्यवस्थाएं, 80% पार्टियों को दिया जा चुका है एडवांस पैसा,महिलाओ ने कलस यात्रा की पूरी कर रखी थी तैयारियां एक ही रंग की 51 हजार साड़ियां और एक ही तरह दिखने वाले 51 हजार कलश आ चुके हैं। मैहर समेत पूरे विंध्य में सरकार के खिलाफ दिख रहा गुस्सा, अचानक से कथा शास्त्री जे ने ये कहते हुए कैंसिल कर दी की– मैहर में चुनाव बाद कथा होगी। कथा कैंसिल कराकर सरकार की विन्ध्य में हो सकती है फजीहत, विन्ध्य में पं. धीरेंद्र शास्त्री के लाखों भक्तों को लगी निराशा हाथ, नारायण मुद्दे को भुनाने की रखते है काबिलियत, राजनीतिक मुद्दा बनेगा कथा का कैंसिल होना नारायण ने किया इंकार। कहा, धर्म राजनीति का विषय नही। आप हो सकते है, मैं नही। आप कीजिए सरकार की गुलामी, हमारे हनुमान जी है आराध्य।

Leave a Comment