Follow Us

इन दिनों इटली में छुट्टियां एन्जॉय करती नजर आ रही है शहनाज गिल, एक्ट्रेस ने शेयर की खास तस्वीर

शहनाज गिल ने अपने करियर की शरुआत सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से की है जोकि हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। एक्ट्रेस को टीवी का सबसे पसंदीदा कलाकार माना जाता है। इस बार में भी कोई दौराये नहीं है कि एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। शहनाज बिगबॉस में अपने काम से फेमस हुई।
यही नहीं शहनाज को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी दोस्ती ने सुर्खियां बटोरीं और दर्शकों ने उन्हें साथ देखना पसंद किया। शहनाज को ट्रैवलिंग बहुत पसंद है। समय-समय पर अपने बिजी काम से टाइम निकल कर घूमने जाती रहती है शहनाज को ट्रैवलिंग बहुत पसंद है वही इन दिनों एक्ट्रेस इटली घूमने निकल पड़ी हैं।
शहनाज वह टेलीविजन की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक हैं और सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर की जाने वाली हर पोस्ट को देख उनके दीवाने हो जाते हैं और भर-भर कमेंट कर उनकी तारीफ करते दिखाई देते है। इन दिनों एक्ट्रेस इटली में अपने छुट्टियां मानते हुए उनकी शानदार फोटोज अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस लाल स्वेटर और डेनिम शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। उसने तस्वीरों को कैप्शन दिया, प्रकृति की खोज करके, आप खुद को खोजते हैं। सामने आई इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। इटली में एन्जॉय करते हुए एक्ट्रेस काफी खुश दिखाई दे रहे है। वही शहनाज ने अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है साथ ही एक्ट्रेस काफी इमोशनल है। वही एक्ट्रेस इन दिनों अपने शो श्देसी वाइब्स विद शहनाज गिलश् में काम काम कर रही है। शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल में एक्ट्रेस को सेलेबस के इंटरव्यू लेते, उनसे बातचीत करते हुए दिखाई देती है। वही कुछ सेलेबस वह अपनी मूवी और सांग के प्रमोशन के लिए आते हुए भी दिखाई देते है।

Leave a Comment